test

Remo D’souza को आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में किया गया शिफ्ट, हार्ट अटैक के बाद कोकिलाबेन में हुए थी भर्ती

नई दिल्ली | फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Choreographer Remo D’souza) को शुक्रवार दोपहर में हार्ट अटैक (Heart Attack) आ गया। उन्हें तुरंत ही मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उन्हें आईसीयू वार्ड (ICU ward) में रखा गया था लेकिन अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। जिसके बाद उन्हें नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। रेमो के हार्ट अटैक की खबर सुनते ही उनके फैंस और सेलेब्स उन्हें देखने के लिए अस्पताल भी पहुंचे।

बता दें कि रेमो ने डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' से अपना टीवी डेब्यू किया था। इसके अलावा वो इंडियास बेस्ट डांसर में भी नजर आ चुके हैं। वहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में रेमो ने गाने कोरियोग्राफ किए हैं। साथ ही कई बढ़िया फिल्में डायरेक्ट भी की हैं। जिनमें एबीसीडी, एबीसीडी2 और स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्में शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3nbW8eP
Remo D’souza को आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में किया गया शिफ्ट, हार्ट अटैक के बाद कोकिलाबेन में हुए थी भर्ती Remo D’souza को आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में किया गया शिफ्ट, हार्ट अटैक के बाद कोकिलाबेन में हुए थी भर्ती Reviewed by N on December 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.