test

कोविड-19 के बढ़ते मामलों के चलते 'बंटी और बबली 2' और 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज पोस्टपोन

मुंबई। देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के चलते फिल्म जगत पर एक बार फिर से संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। 'बंटी और बबली 2' और 'हाथी मेरे साथी' की पहले से तय रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। माना जा रहा है कि कुछ और फिल्मों की रिलीज रोकी जा सकती है।

'बंटी और बबली 2'

सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और सरवरी वॉग स्टारर फिल्म 'बंटी और बबली 2' की रिलीज डेट 23 अप्रेल तय की गई थी। हालांकि अब यशराज फिल्म्स ने कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते इसकी रिलीज को पोस्टपोन कर दिया है। नई डेट की घोषणा बाद में की जाएगी। 'बंटी और बबली 2' 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल है जिसमें अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी लीड किरदारों मेंं थे। पार्ट 2 का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है। बता दें कि पहले यह फिल्म जून 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते इसकी शूटिंग अक्टूबर 2020 में पूरी हो पाई थी।

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म Bunty Aur Babli 2 की शूटिंग हुई पूरी

movie_release_postponded.png

'हाथी मेरे साथी'

राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रेया पिंलगोनकर और जोया हुसैन की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। निर्माताओं ने इस फिल्म के केवल हिन्दी वर्जन की रिलीज टाली है। तमिल और तेलुगु वर्जन को तय डेट पर ही रिलीज किया जाएगा। इस मूवी का हिन्दी वर्जन 26 मार्च को रिलीज होना था। इस बारे में निर्माताओं ने बयान जारी कर बताया कि हिन्दी मार्केट में कोविड-19 को देखते हुए फिल्म की रिलीज को रोका गया है। हालांकि साउथ मार्केट में ये फिल्म 'अरण्य' और 'कादन' के नाम से 26 मार्च को ही रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: असम के 'वन-मानुष' से प्रेरित Rana Daggubati की 'हाथी मेरे साथी'

अन्य फिल्मों पर भी पड़ सकता है असर
'बंटी और बबली 2' और 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज पोस्टपोन होने से इंडस्ट्री में अन्य फिल्मों की रिलीज पर भी असर पड़ सकता है। माना जा रहा है कि कोविड-19 के फिर से फैलने के चलते दर्शक सिनेमाघरों में जाने से बचेंगे और आने वाली मूवीज को टाला जा सकता है। इन दो फिल्मों के अलावा कई अन्य फिल्में अप्रेल में रिलीज को तैयार हैं। इनमें ए आर रहमान की फिल्म '99 सॉन्ग्स', 2 अप्रेल को 'कोई जाने ना', 9 अप्रेल को 'चेहरे', 23 अप्रेल को कंगना रनौत स्टारर 'थलाइवी' जैसे फिल्में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3tNOr12
कोविड-19 के बढ़ते मामलों के चलते 'बंटी और बबली 2' और 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज पोस्टपोन कोविड-19 के बढ़ते मामलों के चलते 'बंटी और बबली 2' और 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज पोस्टपोन Reviewed by N on March 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.