test

विजय वर्मा ने गेमिंग कंसोल को लिखा, 'नई पत्नी', ईशान खट्टर ने कहा-मैं भगा ले जाउंगा

मुंबई। एक्टर विजय वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी 'नई पत्नी' के बारे में जानकारी दी है। हालांकि ये कोई महिला के बारे में नहीं है बल्कि उनके नए प्ले स्टेशन 5 गेमिंग कन्सोल के बारे में है। अपनी फोटो के साथ गेमिंग कन्सोल की फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा,' हाई गाय्ज, बॉय गाय्ज। मेरी नई वाइफ पीएस 5 से मिलें।'

'दुल्हन।' मैं भगा ले जाउंगा'
विजय की इस पोस्ट पर ईशान खट्टर ने मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने लिखा,'दुल्हन।' मैं भगा ले जाउंगा।' उनके फैंस ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं। कुछ फैंस ने भी इस पर फनी कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा,' मेरे पति की वाईफ भी यही है। एक दूसरे ने लिखा,'कपल गोल'।

यह भी पढ़ें : शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम ने पंकज कपूर संग तलाक पर तोड़ी चुप्पी

ishaan_khattar_comment.png

'ए सूटेबल बॉय' में साथ आए नजर
बता दें कि विजय और ईशान को मीरा नायर की मिनी वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' मेंं देखा गया था। ईशान ने इस सीरीज में लीड रोल प्ले किया था, जबकि उनके साथ सपोर्टिंग रोल में थे। इस सीरीज में एक्ट्रेस तब्बू भी दिखाई दी थीं। भारत में यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर दिखाई गई थी। हाल ही में विजय को सीरीज 'ओके कम्प्यूटर' में देखा गया। इसमें जैकी श्रॉफ, राधिका आप्टे और रासिका दुग्गल भी नजर आईं थीं। वहीं, ईशान, अनन्या पांडे के साथ 'खाली पीली' में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें : ईशान खट्टर ने दिखाया मां नीलिमा अजीम का गुस्सा, शाहिद से बोले- प्लीज कंट्रोल करो

'कई बार विकल्पों में से चयन करना मुश्किल होता है'
हाल में एक इंटरव्यू में विजय ने कहा था कि वह वे आभारी हैं कि उन्हें अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका मिला। उन्होंने कहा,' मैं अपने आप को ब्लेस्ड महसूस करता हूं कि आखिरकार मैं वहां हूं जहां में जाना चाहता था। हालांकि कई बार ऐसा आसान नहीं होता है, जब आपके पास दो तीन विकल्प होते हैं तो किसी एक को चुनना मुश्किल होता है। साथ ही कई बार आपके पर्सनल इक्वेशन भी बीच में आ जाते हैं और लोग आपकी पसंद को तरजीह नहीं देते हैं। मैं खुश हूं कि मुझे वो करने का मौका मिला, जो मैं चाहता हूं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3haEIPw
विजय वर्मा ने गेमिंग कंसोल को लिखा, 'नई पत्नी', ईशान खट्टर ने कहा-मैं भगा ले जाउंगा विजय वर्मा ने गेमिंग कंसोल को लिखा, 'नई पत्नी', ईशान खट्टर ने कहा-मैं भगा ले जाउंगा Reviewed by N on May 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.