test

शाहिद कपूर की सौतेली मां सुप्रिया पाठक ने बताया कैसे हैं उनके आपस में रिश्ते

मुंबई। एक्टर-फिल्ममेकर पंकज कपूर की पत्नी एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक ने अपने सौतेले बेटे शाहिद कपूर और उनकी पत्नी और दो बच्चों के साथ संबंध पर बात की है। सुप्रिया का कहना है कि उनका आपस में बॉन्ड एक मां और बेटे से कहीं बढ़कर है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुप्रिया ने कहा कि जब वह पहली बार शाहिद से मिली थीं तब वह छह साल का था।

शाहिद से सुप्रिया का बॉन्ड
सुप्रिया ने पिंकविला से बातचीत में कहा,'हम एक दूसरे से मित्रों की तरह मिले। मैं उसके पापा की फ्रेंड थी। और ये ऐसा ही रहा... क्योंकि हम कभी साथ नहीं रहे। वह ऐसा व्यक्ति था जिस पर मैं हमेशा निर्भर रहती थी। मैं उसे वाकई प्यार करती हूं।
उन्होंने कहा कि वह रिश्ते को परिभाषित नहीं कर सकती हूं। वह ऐसा चाहती भी नहीं है।' लेकिन उन्होंने कहा,'ये कुछ ऐसा था कि मैं उस पर विश्वास करती हूं।' उनके पोते-पोती मिशा ओर जैन के साथ बॉन्ड पर सुप्रिया का कहना है कि वह उनको बहुत पसंद करती हैं और वे बहुत ही अद्भूत बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें : ईशान खट्टर ने दिखाया मां नीलिमा अजीम का गुस्सा, शाहिद से बोले- प्लीज कंट्रोल करो

बहू मीरा से बॉन्ड
सुप्रिया ने शाहिद की पत्नी मीरा की भी बच्चों का पालन-पोषण करने के तरीके की तारीफ की है। वह कहती हैं कि वह नहीं सोचती कि वह मीरा की सास हैं। सुप्रिया का कहना है,'मीरा मेरी बेटी की तरह है। मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करती हूं कि मैं उसकी अच्छी फ्रेंड हूं, हम साथ में शॉपिंग, लंच और डिनर पर जाना पंसद करती हूं। इसलिए मेरे दिमाग में उस तरह की परिभाषाएं नहीं हैं। मुझे नहीं लगता कि इस बातों पर कैसे रिएक्ट करना चाहिए।'

यह भी पढ़ें : Shahid Kapoor की मां ने सालों बाद खोला राज, पंकज कपूर से तलाक को लेकर कही ये बड़ी बात

नीलिमा अजीम ने बताई शादी टूटने की वजह

हाल ही शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कैसे उनकी और पंकज कपूर की शादी फेल हुई। उन्होंने उनके दूसरे पति राजेश खट्टर से शादी टूटने पर भी बात की थी। नीलिमा ने बताया था कि जब पहली बार पंकज कपूर से शादी टूटी तो वे इसके लिए तैयार नहीं थी। तलाक पर ऐसा लगा कि अचानक गिर गई हूं और सिर फर्श से टकरा गया। शायद उस झटके की जरूरत थी। इससे समझ में आया कि हम साधारण मानव हैं और हमें रिजेक्ट किया जा सकता है। मुझे इस झटके से खुद को उबारने में करीब डेढ़ साल लगा। हालांकि राजेश खट्टर से शादी बच सकती थी। लेकिन चीजें ऐसी हुईं कि कंट्रोल में नहीं रहीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3xJfddT
शाहिद कपूर की सौतेली मां सुप्रिया पाठक ने बताया कैसे हैं उनके आपस में रिश्ते शाहिद कपूर की सौतेली मां सुप्रिया पाठक ने बताया कैसे हैं उनके आपस में रिश्ते Reviewed by N on May 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.