test

जब अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र को 3-4 हजार लोगों ने घेर लिया, आगे हुआ था कुछ ऐसा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ में धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन लीड रोल निभाया था। दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। आज भी ये फिल्म लोगों की उतनी ही फेवरेट है जितनी रिलीज के टाइम थी। ऐसे में आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर कर रहे हैं। जिसमें एक बार धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन को करीब 4 हजार लोगों ने घेर लिया था।

दरअसल शोले के रीयूनियन के दौरान ‘KBC’ के सेट पर अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने कई किस्से शेयर किए थे। अमिताभ बच्चन ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि एक बार उन्हें और धर्मेंद्र को 4 हजार लोगों ने घेर लिया था। अमिताभ बच्चन ने बताया था कि ‘हम लोग बैंगलोर में शूटिंग कर रहे थे, तो धरम जी और मैं रास्ते में ही थे, कि तभी भीड़भाड़ वाली जगह पर जाकर गाड़ी खराब हो गई।

इसके बाद करीब 3-4 हजार आदमियों ने हमें घेर लिया। क्योंकि उस समय धरम जी बड़े स्टार थे और लोग उनसे मिलना चाहते थे। मैं घबरा गया तो धरम जी ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है तू चल मेरे साथ। हम लोग बाहर निकले और बगल में ऑटो जा रहा था तो उसमें बैठकर हम लोग रामगढ़ तक पहुंचे थे।

वहीं, धर्मेंद्र की इस बात हेमा मालिनी ने बताया था कि ‘जयपुर में एक बार ट्रेन क्रॉसिंग पर हम लोग खड़े हुए थे। धरम जी ने मुझे कहा कि तुम साइकिल पर बैठो। क्योंकि उन्हें रेलवे क्रॉसिंग पर वेट नहीं करना था। उन्होंने मुझे साइकिल पर बैठाकर रेलवे फाटक मुझे क्रॉस करवाया था। उनके साथ ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ था वो अक्सर ऐसा ही करते थे जब उनसे कोई मदद या किसी चीज के लिए पूछता था तो जो भी होता था या जैसे भी हो पाता था मदद करते थे।

वहीं, खूद धर्मेंद्र ने बताया था कि ‘जब वह चलते चलते सेट के लिए निकल गए थे, तब अमिताभ बच्चन और सेट पर कई लोग काफी परेशान हो गए थे। क्योंकि वह बिना किसी को कहे वहां शूटिंग के लोकेशन के लिए चल पड़े थे। मैंने तो 28 मील लंबा सफर पैदल चलकर तय कर लिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3G5rhcO
जब अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र को 3-4 हजार लोगों ने घेर लिया, आगे हुआ था कुछ ऐसा जब अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र को 3-4 हजार लोगों ने घेर लिया, आगे हुआ था कुछ ऐसा Reviewed by N on December 02, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.