test

बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाने को तैयार आयुष्मान की 'ड्रीमगर्ल', कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली।बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' सिनेमाघरों में गदर मचा रखा है। लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। यही वजह है की फिल्म 100 करोड़ के जादुई आंकड़े के करीब पहुंच चुकी है। अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 86.60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। ड्रीम गर्ल दिन पर दिन अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ऐसे ही चलता रहा तो ये जल्द ही 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो जाएगी।

dream_girl.jpg

बता दें आयुष्मान की इस फिल्म का कुल बजट करीब 30 करोड़ रुपये था। और इसके कमाई को देखते यह फिल्म पूरी तरह से सुपरहिट हो चुकी है। अगले हप्ते तक फिल्म आराम से बिना किसी रुकावट के १०० करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। गौरतलब है कि ड्रीम गर्लने ने रिलीज के 5 वें दिन ही 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया था, फिल्म ने 5 दिनों के अंदर 59.40 करोड़ के पास पहुंच गई है।

dream_girl_film.jpg

आयुष्मान के वर्क फ्रंट कि बात करें तो उन्होंने 'ड्रीम गर्ल' से पहले 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'अंधाधुन', 'बधाई हो' और 'आर्टिकल 15' जैसी सुपरहिट फिल्मों दे चुकें हैं। वहीं आयुष्मान अपनी हिट फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के इस सीक्वल में भी धमाल मचाने को तैयार हैं। इस फिल्म को भी हितेश केवल्या ही डायरेक्ट करेंगे। फिल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज करने की बात कि जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/331DBaB
बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाने को तैयार आयुष्मान की 'ड्रीमगर्ल', कर रही है ताबड़तोड़ कमाई बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाने को तैयार आयुष्मान की 'ड्रीमगर्ल', कर रही है ताबड़तोड़ कमाई Reviewed by N on September 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.