test

'इंशाअल्लाह' पर पहली बार सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, संजय लीला भंसाली के लिए कह डाली ये बात

नई दिल्ली: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान ने लंबे टाइम से साथ में काम नहीं किया है। फिल्म इंशाअल्लाह के ऐलान के बाद दोनों के फैंस काफी खुश थे, लंबे टाइम के बाद दोनों साथ में जो काम करने वाले थे। लेकिन फिर एक दिन इंशाअल्लाह फिल्म पर ताला लगने की खबर आईृ, जिसने सबको निराश कर दिया। फिल्म के बंद होने के पीछे कई कारण सामने आ रहे थे।

slaman_khan_.jpeg

कहा जा रहा था कि फिल्म की स्क्रिप्ट में सलमान के हस्तक्षेप के चलते ही भंसाली ने पैर पीछे खीच लिए लेकिन अब इस फिल्म को लेकर सलमान ने खुद सामने आकर बयान दिया है। सलमान खान ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि संजय मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। इंशाअल्लाह का मतलब होता है खुदा की मर्जी। मुझे लगता है खुदा की यही मर्जी थी।

alia_bhatt.jpeg

वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट को भी कास्ट किया गया था तो IIFA अवॉर्ड्स के दौरान जब उनसे इस फिल्म में काम करने के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब कुछ ऐसा था- इंशाअल्लाह नहीं बन रही है, इंशाअल्लाह अब कुछ और बन रहा है। कम से कम मैं तो उसमें नहीं हूं। इन सबसे इतना तो तय है कि भले ही संजय लीला भंसाली और सलमान खान साथ में काम नहीं कर रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच सब ठीक है। भविष्य में दोनों के साथ काम करने की उम्मीदें अभी भी कायम हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2meJUYi
'इंशाअल्लाह' पर पहली बार सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, संजय लीला भंसाली के लिए कह डाली ये बात 'इंशाअल्लाह' पर पहली बार सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, संजय लीला भंसाली के लिए कह डाली ये बात Reviewed by N on September 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.