test

सुशांत और जैकलीन की 'ड्राइव' थिएटर की जगह नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ड्राइव को लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है। बता दें अब इस फिल्म को थिएटर में नहीं रिलीज किया जाएगा। लेकिन निराश होने की बात नहीं है सुशांत की इस फिल्म को थिएटर के बजाय डिजिटल मीडिया केे प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

दरअसल, सुशांत की ये फिल्म कई सालों से अटकी हुई थी। लेकिन फाइनली अब इस फिल्म रिलीज किया जा रहा है। फर्क बस इतना है कि यह सिनेमाघरों के बजाय सीधे नेटफ्लिक्स पर आएगी। इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने दी है. करण ने ट्वीट करते हुए लिखा, ड्राइव के साथ हाई गियर शिफ्ट कीजिए। आपके नेटफ्लिक्स स्क्रींस पर जल्द आ रही है। बता दें धर्मा प्रोडक्शन में बन रही ड्राइव एक एक्शन-थ्रिलर हाइस्ट फिलम है। इस फिल्म में सुशांत के साथ जैकलीन फ़र्नांडिस, पंकज त्रिपाठी, विभा छिब्बर, सपना पब्बी और विक्रमजीत विर्क काम कर रहे हैं। हालांकि करण जौहर ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इस फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा.

sushant_singh_rajput_.jpg

सुशांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में आई उनकी फिल्म छिछोरे ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया, फिल्म ने अब तक 110 करोड़ से अधिक कमाई की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2LGBCmk
सुशांत और जैकलीन की 'ड्राइव' थिएटर की जगह नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज सुशांत और जैकलीन की 'ड्राइव' थिएटर की जगह नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज Reviewed by N on September 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.