test

जाह्नवी कपूर भी करती हैं अंधविश्वास में यकीन, फिल्म हिट कराने के लिए आजमाती हैं ये टोटका

नई दिल्ली: बॉलीवुड में जितने भी स्टार्स हैं उनके फैंस उनके बारे में सारी चीजें जानने को बेताब रहते हैं। तो अगर आप जाह्नवी कपूर के फैन हैं तो हम उनसे जुड़ी एक खबर हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में आपको शायद ही पता हो। जैसे कि हम सबकी लाइफ कोई चीज या इंसान ऐसा होता है, जो हमारे लिए काफी लकी होता है। या फिर इसी तरह कोई किसी अंधविश्वास पर यकीन करता है।

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने भी अपने एक अजीब अंधविश्वास के बारे में बताया है। सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' को प्रमोट करते हुए जाह्नवी ने इस बात का खुलासा किया है। सोनम ने जाह्नवी का एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह बता रही हैं कि जब भी वह किसी फिल्म के सेट पर जाती हैं तो उससे पहले वह एक चीज जरूर करती हैं।

जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनका कोई ऐसा लकी चार्म तो नहीं है लेकिन एक अजीब अंधविश्वास जरूर है। उन्होंने बताया कि जब भी वह किसी जरूरी काम या फिल्म के सेट पर जाती हैं तो वह हमेशा अपना दायां पैर उठाती हैं और कमरे में हमेशा दाहिने पैर से भीतर दाखिल होती हैं। जाह्नवी ने यह भी बताया कि अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो वह दोबारा कमरे में अपने दाहिने पैर से एंट्री लेती हैं।

तो देखा आपने आम हो या खास सब किसी न किसी अंधविश्वास को मानते हैं। वहीं अगर जाह्नवी कपूर की वर्क फ्रंट की बात करें तो 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी इस समय अपनी अगली फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी दिखाई देंगे। यह फिल्म इंडियन एयरफोर्स की जाबांज पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है। इसके अलावा जाह्नवी, करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी काम करेंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2V5FIaw
जाह्नवी कपूर भी करती हैं अंधविश्वास में यकीन, फिल्म हिट कराने के लिए आजमाती हैं ये टोटका जाह्नवी कपूर भी करती हैं अंधविश्वास में यकीन, फिल्म हिट कराने के लिए आजमाती हैं ये टोटका Reviewed by N on September 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.