test

सलमान, शाहरुख, रणबीर, अमिताभ पर बायोपिक बनी तो क्या होंगे नाम, संजू बाबा ने बताए टाइटल

मुंबई। बालीवुड स्टार संजय दत्त की हाल ही में 'प्रस्थानम' मूवी रिलीज हुई है। मूवी को दर्शकों का ठीक-ठाक रेस्पोंस मिल रहा है। उनकी इस मूवी को करण देओल की 'पल पल दिल के पास' और सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' से प्रतिस्पर्धा करनी पड़ रही है। इसी दौरान संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताया है कि अगर सलमान, शाहरुख, रणबीर, अमिताभ पर बायोपिक बनी तो उनके क्या होंगे नाम।

Sanjay dutt supports drug free india campaign

संजय दत्त ने कुछ इस तरह से बॉलीवुड सुपरस्टार्स की बायोपिक के नाम सुझाए हैं। सलमान की बायोपिक का नाम 'टाइगर', शाहरुख की बायोपिक का नाम 'बादशाह', रणबीर की मूवी का नाम 'दिलवाला' और अमिताभ बच्चन की बायोपिक का नाम 'महाराजा' बताया है।

sanjay dutt

आपको बता दें कि संजय दत्त के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी है। इनमें 'केजीएफ चैप्टर 2' है जो 2020 में रिलीज होगी। 'द गुड महाराजा', 'सड़क 2', 'पानीपत', 'तोरबाज' जैसी मूवीज में संजू बाबा का दमदार रोल बताया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Qrj8dM
सलमान, शाहरुख, रणबीर, अमिताभ पर बायोपिक बनी तो क्या होंगे नाम, संजू बाबा ने बताए टाइटल सलमान, शाहरुख, रणबीर, अमिताभ पर बायोपिक बनी तो क्या होंगे नाम, संजू बाबा ने बताए टाइटल Reviewed by N on September 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.