test

जॉन अब्राहम के फैंस के लिए तगड़ी खुशखबरी, शुरू हुई इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल की शूटिंग

नई दिल्ली। फिल्म बाटला हाउस के जबदस्त हिट होने के बाद जॉन अब्राहम अब एक और हिट फिल्म अपने नाम लिखने जा रहे हैं। दरअसल, जॉन अपनी सुपर हिट फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल यानि सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग शुरु कर दी है। उनकी एक्शन फिल्म सत्यमेव जयते काफी बड़ी हिट हुई थी अब इस फिल्म के सीक्वल यानि सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग शुरु हो गई है। जिसे लेकर जॉन अब्राहम के फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

john_abraham_in_satyamev_jayate.jpg

दरअसल, सत्यमेव जयते के निर्देशक मिलाप जावेरी ने अपने ट्वीटर पर एक फोटो शएयर करते हुए इस फिल्म के सीक्वल की जानकारी दी है।मिलाप ने फोटो के साथ लिखा, 2 साल पहले मीनाक्षी के एक कॉल से शुरुआत हुई सत्यमेव जयते का अब पार्ट 2 शुरू करते हैं। मैं चाहता हूं जॉन अब्राहम मुझे एपॉइंटमेंट दे दें ताकि मै उन्हें सत्यमेव जयते की कहानी सुना सकूं। मिलाप के इस ट्वीट के बाद जॉन अब्राहम के फैंस खुशी के उछल पड़े हैं।

john_abraham.jpg

बता दें अक्षय कुमार की गोल्ड के साथ क्लैश के बावजूद सत्यमेव जयते ने ताबड़तोड़ कमाई की थी। इतना ही नहीं इस फिल्म ने जॉन अब्राहम के स्टारडम को अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30B7EEd
जॉन अब्राहम के फैंस के लिए तगड़ी खुशखबरी, शुरू हुई इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल की शूटिंग जॉन अब्राहम के फैंस के लिए तगड़ी खुशखबरी, शुरू हुई इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल की शूटिंग Reviewed by N on September 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.