test

Housefull 4 Trailer: बाहुबली के सीन कॉपी करने के सवाल पर मूवी टीम ने दिया जबरदस्त जवाब

मुंबई। हाउसफुल 4 का ट्रेलर ( Housefull 4 Trailer ) रिलीज हो गया है। इसे चारों ओर से शानदार रिव्यू मिल रहे हैं। ट्रेलर में कॉमेडी, कन्फ्यूजन और भागमभागम का मिश्रित डोज दिया गया है। मूवी के किरदार भी अपने-अपने रोल में जम रहे हैं। इसी बीच कुछ फैंस को लगता है कि मूवी में पॉपुलर मूवी 'बाहुबली' ( Bahubali Movie ) के चुनिंदा सीन्स को कॉपी किया गया है। मीडिया से बातचीत में मूवी की टीम ने इस सवाल का जवाब दिया है।

Housefull 4 Trailer: बाहुबली के सीन कॉपी करने के सवाल पर मूवी टीम ने दिया जबरदस्त जवाब

हाउसफुल 4 के ट्रेलर लांच इवेंट पर मीडिया की ओर से सवाल किया गया कि हाउसफुल 4 ( Housefull 4 ) के ट्रेलर में कुछ सीन ऐसे थे जो बाहुबली मूवी से प्रभावित लगते हैं। क्या ये जानबूझकर किया गया या कोई और वजह है? इस पर टीम ने जवाब दिया कि वैसे तो ऐसा करने की कोशिश नहीं की गई है। बाहुबली और इस मूवी की उन सीन्स में बड़ा अंतर है। लेकिन अगर कॉपी भी हो तो कोई फर्क नहीं। शोले जैसी मूवी बनती है और लोग इससे इंस्पायर होते हैं। ऐसे ही बाहुबली भी एक बड़ी मूवी है। अगर कॉपी लग रहा है तो भी ठीक है।

Housefull 4 Trailer: बाहुबली के सीन कॉपी करने के सवाल पर मूवी टीम ने दिया जबरदस्त जवाब

आपको बता दें कि हाउसफुल 4 के ट्रेलर में 1419 के समय को फिल्माया गया है। इसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा, जॉनी लीवर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, चंकी पांडे सहित कई कलाकार उस जमाने के लिबाज में हैं। 1419 के काल के पार्ट को दिखाते समय कुछ सीन्स ऐसे लगते हैं जैसे बाहुबली मूवी में फिल्माए गए थे।

Housefull 4 trailer: टाइगर-ऋतिक की 'वॉर' के साथ नहीं बल्कि इस दिन होगा रिलीज

वैसे हाउसफुल 4 में बाहुबली ही नहीं अन्य बॉलीवुड मूवीज का भी मिक्सअप दिखाई पड़ता है। इनमें पद्माावत, बाजीराव मस्तानी के कुछ लुक्स एक जैसे दिखाई देते हैं।

अक्षय कुमार स्टारर हाउसफुल 4 की रिलीज डेट 25 अक्टूबर है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2lFEMMU
Housefull 4 Trailer: बाहुबली के सीन कॉपी करने के सवाल पर मूवी टीम ने दिया जबरदस्त जवाब Housefull 4 Trailer: बाहुबली के सीन कॉपी करने के सवाल पर मूवी टीम ने दिया जबरदस्त जवाब Reviewed by N on September 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.