test

ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने मचाया तहलका, 16वें दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली। फ़िल्म वॉर ने बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा दिया है। फ़िल्म ने दो हफ़्तों में कई रिकार्ड अपने नाम कर लिया है। इसके साथ ही ये फिल्म इस साल की अबतक की सबसे बड़ी फिल्म भी बन चुकी है। फिल्म ने अपने रिलीज के 16वें दिन भी जबरदस्त कमाई की है। इतनी ही नहीं वॉर ने सुपरस्टार आमिर ख़ान की फ़िल्म धूम 3 के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

war_full_movie_.jpg

दरअसल, आज फिल्म के रिलीज को 16 दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म अब भी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने 16वें दिन लगभग 3.20 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है। वहीं इसने अपने 15वें दिन भी ताबडतोड़ कमाई की। फिल्म ने 15वें दिन 4.40 करोड़ रुपये की कमाई की।इस लिहाज से फिल्म के हींदी वर्जन में 275 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं, सभी वर्जन में कुल मिलाकर वॉर ने 288 करोड़ रुपये की कमाई की है । बहुत ही जल्द वॉर 300करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

war_2.jpg

बताते चलें फिल्म वॉर की रिलीज़ के दो हफ़्ते पूरे हो गये। फ़िल्म 2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म 'वॉर में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिला है। इस फिल्म के लिए फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने कड़ी मेहनत कर शानदार बॉडी भी बनाई थी। स्टारकास्ट की बात करें तो वॉर में ऋतिक के अलावा वाणी कपूर और टाइगर श्रॉफ भी हैंl वहीं फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Bp0Tew
ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने मचाया तहलका, 16वें दिन कमाए इतने करोड़ ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने मचाया तहलका, 16वें दिन कमाए इतने करोड़ Reviewed by N on October 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.