test

फिल्म 'बाला' का गाना 'डोन्ट बी शाय' रिलीज होते ही विवादों में घिरा, ऑरिजनल कंपोजर ने दी लीगल ऐक्शन की धमकी

नई दिल्ली: हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का पहला सॉन्ग डोन्ट बी शाय रिलीज हुआ है। रिलीज होते ही ये गाना विवादों में घिर गया है। दरअसल, ये गाना Rouge and Dr Zeus के ऑरिजनल गाने का रीमेक है और इस रीमेक को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है। इस गाने को रैपर बादशाह और सिंगर शालमली खोलगडे ने अपनी आवाज दी है।

इसके विवादों में आने का कारण है कि इसके ऑरिजनल कंपोजर Dr Zeus को ये गाना भाया नहीं। उन्होंने ट्विटर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है- 'क्या तुम लोग पागल हो गए हो। तुमने 'डोन्ट बी शाय' और 'कंगना' को कब कंपोज किया? तुम लोगों की हिम्मत कैसे हुई मेरे पुराने गाने इस्तेमाल करने की और उसका कबाड़ा करने की। मेरा वकील अब तुमसे बात करेगा।' इस ट्वीट में उन्होंने फिल्म के मेकर्स, रैपर बादशाह और कंपोजर सचिन-जिगर को टैग भी किया है।

इस ट्वीट के बाद बादशाह ने इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि वह गलत समझ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मुझे 'डोन्ट बी शाय' पर हो रहे बवाल की जानकारी है। मैं आपसे कहना चाहता हूं कि हम आपसे बहुत प्यार और आपका बहुत सम्मान करते हैं Dr Zeus पाजी। आपको मुझसे नाराज होने का पूरा अधिकार है क्योंकि आप मेरे सीनियर हैं और आपसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। यह आश्वस्त करने के बाद कि हमारे पास इसके जरूरी अधिकार हैं, हमने यह गाना लिया और सचिन-जिगर ने इसे रीक्रिएट किया। लेकिन अगर अभी भी कुछ गलतफहमी है तो मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि इन्हें जल्द से जल्द साफ कर दिया जाएगा। मैं आपको सपोर्ट करता हूं Dr Zeus पाजी।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MUFQWF
फिल्म 'बाला' का गाना 'डोन्ट बी शाय' रिलीज होते ही विवादों में घिरा, ऑरिजनल कंपोजर ने दी लीगल ऐक्शन की धमकी फिल्म 'बाला' का गाना 'डोन्ट बी शाय' रिलीज होते ही विवादों में घिरा, ऑरिजनल कंपोजर ने दी लीगल ऐक्शन की धमकी Reviewed by N on October 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.