test

एक्टर सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड ने कर ली शादी! दुल्हन के जोड़े में आई नज़र, वायरल हुई तस्वीरें

नई दिल्ली। मणिकर्णिका ( Manikarnika ) से बॉलीवु़ड में डेब्यू करने वाली अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) 'बागी 3' ( Baaghi 3 ) की वजह से फिर चर्चा में आ गई हैं। वहीं ऐसी खबरें भी आ रही थी कि अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी करने वाली है। इसी बीच अंकिता की ब्राइल के लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उनकी इन फोटोस ने इंटरनेट पर काफी हलचल मचा ही है। दुल्हन के लिबास में अंकिता बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Ankita Lokhande

इन तस्वीरों में आप देखेंगे कि अंकिता बालों में गजरा, माथे पर मांग टिका, और हाथों में चुडि़या पहने नज़र आ रही है। साथ ही ग्रीन कलर के कुंदन से जडें गोल्डन रंग में बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

Ankita Lokhande

ब्राइडल बनी अंकिता की इन तस्वीरों ने उनके फैंस की धड़कने बढ़ा दी थी। सबको लग रहा था कि सच में कहीं अंकिता ने गुपचुप तरीके से शादी तो नहीं कर ली। लेकिन बता दें उनकी ये तस्वीरें 'बागी 3' की शूटिंग के दौरान की है। दरअसल इस फिल्म में वो एक्टर रितेश देशमुख ( Ritesh Deshmukh ) से शादी करती हैं। उसी दौरान उन्होंने ब्राइडल शूट करवाया था।

Ankita Lokhande

वैसे अभिनेत्री अंकिता लोखंडे मुंबई के बिजनेसमैन विक्की जैन ( Vicky Jain ) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं। उन्होंने अभी अपने इसरिलेशनशिप को ऑफिशयल नहीं किया है। बता दें कि टीवी शो पवित्र रिश्ता से उनका और सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी शुरू हुई थी। दोनों का रिश्ता काफी समय तक चला भी। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ( Shushant Singh Rajput ) ने फिल्मों में जाने के बाद ही अंकिता संग ब्रेकअप कर लिया था।

Ankita Lokhande

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Tyipab
एक्टर सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड ने कर ली शादी! दुल्हन के जोड़े में आई नज़र, वायरल हुई तस्वीरें एक्टर सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड ने कर ली शादी! दुल्हन के जोड़े में आई नज़र, वायरल हुई तस्वीरें Reviewed by N on March 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.