test

..सिनेमाघरों में फिर होगा 'वॉर', रिलीज के पहले ही WAR के सीक्वल की हो गई प्लानिंग, ये होंगे फिल्म में Star

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टार फिल्म वॉर ( Movie WAR ) रिलीज हो चुकी है। गांधी जयंती ( Gandhi Jayanti ) के दिन रिलीज हुई फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलने की पूरी उम्मीद है। वहीं, यशराज बैनर तले बनी फिल्म वॉर को लगने से पहले ही उसके सीक्वल ( WAR Movie SEQUEL ) की तैयारी भी शुरू हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म वॉर का सीक्वल भी बनाया जाएगा। ऐसा इसलिए भी माना जा रहा है क्योंकि फिल्म ने रिलीजिंग से पहले ही रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए। वॉर मूवी की एडवांस टिकट बुकिंग ( War Movie Advance Ticket Booking ) का कलेक्शन सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही 20 करोड़ रुपए पार कर गया।

war2.png

आमतौर पर मेकर्स फिल्म के हिट होने पर ही सीक्वल की तैयारी में लग जाते हैं लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सीक्वल के बारे में सोचना यही दिखाता है कि मेकर्स को फिल्म से ढेरो उम्मीदें है। सीक्वल बनता है तो फिल्म में एक बार फिर ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की जोड़ी दिखाई देगी।

war_1_5163687_835x547-m.png

फिल्म वॉर में एक्शन से भरपूर सीन्स देखने को मिलेंगे। फिल्म को रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है। साथ ही फिल्म से पहले ही दिन 40 से 50 करोड़ के बिजसनेस ( War Movie Box Office Collection ) की भी संभावना है। सिद्धार्थ आनंद ( Director Siddharth Anand ) के डायरेक्शन में बनी तमिल ,तेलगु और हिंदी में रिलीज किया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nHRX0J
..सिनेमाघरों में फिर होगा 'वॉर', रिलीज के पहले ही WAR के सीक्वल की हो गई प्लानिंग, ये होंगे फिल्म में Star ..सिनेमाघरों में फिर होगा 'वॉर', रिलीज के पहले ही WAR के सीक्वल की हो गई प्लानिंग, ये होंगे फिल्म में Star Reviewed by N on October 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.