test

पता चल गया शाहरुख की अगली फिल्म का नाम, 'सनकी' बन करेंगे फिर एंट्री !

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का कल यानी 2 नवंबर को बर्थडे है। खबर है कि इस दिन किंग खान अपनी नेक्स्ट फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट कर सकते हैं। शाहरुख के फैंस लंबे समय से उनकी किसी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख की लास्ट फिल्म 'जीरो' थी जो दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। जिसके बाद शाहरुख ने फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लेकर अपनी फैमली को टाइम दिया।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

पिछले दिनों खबर थी कि शाहरुख साउथ के डायरेक्टर ऐटली के साथ काम करने वाले हैं। ऐटली की हाल ही में फिल्म 'बिगिल' रिलीज हुई है जो दर्शकों के बीच अच्छी पकड़ बनाए हुए है। ऐसे में अगर शाहरुख ऐटली के साथ काम करते हैं तो उनकी फिल्म का नाम 'सनकी' हो सकता है। सुत्रों के मुताबिक, फिल्म सनकी पूरी तरह से कमर्शियल फिल्म होगी और बादशाह खान एक बार फिर हॉट अंदाज में नजर आएंगे।

[MORE_ADVERTISE3]

हाल ही में शाहरुख डेविड लेटरमैन के शो 'माय नेक्स्ट गेस्ट विथ डेविड लेटरमैन' में दिखाई दिए थे जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेश्नल लाइफ के एक्सपीरियंसेस शेयर किए थे। ये चैट शो लोगों का इतना पसंद आया कि इस एपिसोड की रेटिंग 9.3 पहुंच गई जो अब तक की सबसे ज्यादा आईएमडीबी रेटिंग है। फैंस को शाहरुख का ये एपिसोड काफी पसंद आया।

बता दें कि ये भी खबर थी कि शाहरुख अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने वाले हैं। लेकिन फिर उन्होंने किसी वजह से ये प्रोजेक्ट छोड़ दिया। वहीं फरहार अख्तर की 'डॉन 3' पर भी लंबे समय से बज़ बना हुआ है लेकिन अभी तक इसपर भी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आई है। अब फिल्म सनकी की चर्चा फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/336SDMG
पता चल गया शाहरुख की अगली फिल्म का नाम, 'सनकी' बन करेंगे फिर एंट्री ! पता चल गया शाहरुख की अगली फिल्म का नाम, 'सनकी' बन करेंगे फिर एंट्री ! Reviewed by N on November 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.