test

War Box Office Collection Day 30: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने 30वें दिन भी की जबरदस्त कमाई

नई दिल्ली: War Box Office Collection Day 30: फिल्म 'वॉर' के बाद बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुईं। लेकिन इसके बावजूद 'वॉर' अभी भी बॉक्स पर अच्छी खासी कमाई कर रही है। 30 दिनों में 'वॉर' ने अपने शानदार प्रदर्शन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिकॉर्ड तो बनाया ही साथ ही जबरदस्त कमाई भी कर डाली है। खबरों के अनुसार, 'वॉर' फिल्म ने बीते दिन 1 करोड़ रुपये की कमाई की है।

[MORE_ADVERTISE1]Hrithik Roshan ने खोला इंडस्ट्री का बड़ा राज, कहा-स्टारडम की कीमत चुकानी पड़ती है[MORE_ADVERTISE2]

इसके सभी वर्जन की कुल कमाई की बात करें तो फिल्म 317.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि इसकी अधिकारिक सूचना आना अभी बाकी है। बता दें कि गांधी जयंति के मौके पर रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने पहले दिन ही शानदार कमाई कर 50 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। इसके बाद तो मानो इस फिल्म ने पीछे मुड़ के नहीं देखा। इसके नाम रिकॉर्ड की झड़ी लग गई। इतना ही नहीं कुछ ही दिनों में इसने 'सुल्तान' और 'पद्मावत' को भी पीछे छोड़ दिया था।

[MORE_ADVERTISE3]war_box_3.jpeg

फिल्म का सबसे खास फैक्टर था इसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का एक साथ होना। इसके अलावा इस फिल्म के एक्शन सीन्स लोगों को काफी पसंद आए थे। बता दें कि फिल्म की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ की है। जो कि गुरू शिष्य हैं, लेकिन हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि दोनों ही एक-दसूरे के खिलाफ हो जाते हैं। इसी लड़ाई में आपको फिल्म जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिलते हैं। कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और इसका क्लाइमैक्स भी काफी चौंकाने वाला है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2C5mLfe
War Box Office Collection Day 30: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने 30वें दिन भी की जबरदस्त कमाई War Box Office Collection Day 30: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने 30वें दिन भी की जबरदस्त कमाई Reviewed by N on November 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.