test

2020 : मानुषी छिल्लर, इसाबेल कैफ, आलिया सहित ये स्टार करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, 3 स्टारकिड्स भी शामिल

हर बार की तरह इस वर्ष भी बॉलीवुड में नया टैलेंट अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने के लिए तैयार है। वर्ष 2019 में जहां चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और एक्ट्रेस तारा सुतारिया (स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2), अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी और शिवालिका ओबेरॉय (ये साली जिंदगी), मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल (नोटबुक), भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी (मर्द को दर्द नहीं होता), सनी देओल के बेटे करण देओल और सहर बांबा ने (पल पल दिल के पास) से डेब्यू किया। आइए जानते हैं कि इस साल कौनसे स्टारकिड्स और अन्य कलाकार अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने वाले हैं।

Bollywood debut

मानुषी छिल्लर
साल 2017 में मिस वर्ल्ड के खिताब से नवाजी गईं मानुषी छिल्लर इस वर्ष बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। वह चंद्रप्रकाश द्विवेदी की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'पृथ्वीराज' से अपने सफर की शुरुआत करेंगी। फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं और मानुषी इसमें संयोगिता का किरदार निभाएंगी। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने की संभावना है।

Bollywood debut

इसाबेल कैफ
कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ, करण भूटानी की फिल्म 'क्वथा' से इस साल डेब्यू करेंगी। सैन्य पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी हैं।

Bollywood debut

अहान शेट्टी
सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी साल 2018 में आई तेलुगू फिल्म 'आरएक्स 100' के हिंदी रीमेक से अपने फिल्मी कॅरियर को शुरू करने वाले हैं। मिलन लुथारिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया हैं।

Bollywood debut

आलिया फर्नीचरवाला
पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के निर्माता जय सेवकरमानी के साथ तीन फिल्मों का करार कर चुकी हैं। अपनी डेब्यू फिल्म 'जवानी जानेमन' में वह सैफ अली खान की बेटी के किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood debut

अहान पांडे
चंकी पांडे के भतीजे और अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही एक्शन फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं।

Bollywood debut

शालिनी पांडे
दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री शालिनी पांडे यश राज फिल्म्स की कॉमेडी ड्रामा 'जयेशभाई जोरदार' में रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

Bollywood debut

कीर्ति सुरेश
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति बॉलीवुड में अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'मैदान' संग डेब्यू करने जा रही हैं। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम पर आधारित है।

Bollywood debut

क्रिस्टल डिसूजा
टेलीविजन जगत की अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा फिल्म 'चेहरे' से अगले साल फिल्मों में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। रूमी जाफरी इस फिल्म के निर्देशक हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2tevafw
2020 : मानुषी छिल्लर, इसाबेल कैफ, आलिया सहित ये स्टार करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, 3 स्टारकिड्स भी शामिल 2020 : मानुषी छिल्लर, इसाबेल कैफ, आलिया सहित ये स्टार करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, 3 स्टारकिड्स भी शामिल Reviewed by N on December 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.