test

टीवी पर अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' के बार-बार आने का राज़ आया सामने, जानिए असल वजह


नई दिल्ली | सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) को हिंदी सिनेमा में उनके योगदान के लिए सर्वोच्‍च सम्‍मान दादा साहेब फाल्‍के पुरस्‍कार (Dada Saheb Phalke Award) से सम्‍मानित किया गया है. ये सम्मान उन्हें राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) ने दिया। अमिताभ बच्चन की एक फिल्म 'सूर्यवंशम' (Sooryavansham) तो आपने ज़रूर देखी होगी। ये सुपरहिट लगभग हर रोज़ ही किसी ना किसी चैनल पर प्रसारित होती हैं। लोगों के मन में सवाल भी उठता है कि आखिर ये फिल्म बार-बार क्यों आती है। तो चलिए आपको बताते हैं कि ऐसा किसलिए होता है।

x1080.jpeg
दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'सूर्यवंशम' (Sooryavansham) को बार-बार दिखाने की वजह सामने आई है। साल 1999 में ये फिल्म रिलीज़ हुई थी और उसी साल वो चैनल भी लॉन्‍च हुआ था जिसपर ये फिल्म सबसे ज्यादा प्रसारित की जाती है। सुत्रों के मुताबिक, चैनल ने 100 साल के लिए सूर्यवंशम के राइट्स खरीद रखे हैं इसलिए इसे बार-बार दिखाया जाता है। सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन ने डबल रोल प्ले किया है। इस फिल्म को दर्शक बेहद पसंद करते हैं।

am.jpg
बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'सूर्यवंशम' (Sooryavansham) उनकी सुपरहिट फिल्मों में से एक है। ये फिल्म जितनी बार भी टीवी पर आती है लोग इसे देखते हैं। फिल्म को हर रोज़ दिखाए जाने पर भी इसकी टीआरपी में कोई कमीं नहीं आई है। यहां तक कि ये फिल्म लोगों के ज़हन में छप गई है। फिल्म में अमिताभ ने पिता और बेटे का किरदार का निभाया है। दोनों रोल काफी अलग हैं लेकिन एक ही वक्त में बिग बी ने डिफरेंट किरदार के साथ बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया।
sooryavansham-759-1495348382.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/366TXRe
टीवी पर अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' के बार-बार आने का राज़ आया सामने, जानिए असल वजह टीवी पर अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' के बार-बार आने का राज़ आया सामने, जानिए असल वजह Reviewed by N on December 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.