test

अक्षय कुमार ने जामिया के छात्रों का ट्वीट किया था लाइक, अब उसपर सफाई देते हुए कहा- मुझसे गलती से हुआ...

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का देशभर में जगह-जगह विरोध हो रहा है। पिछले कई दिनों से देश के सबसे प्रमुख विश्वविद्यालयों में से एक जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में भी इस बिल का भारी विरोध देखा जा रहा है। छात्र कई दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इस पर फिल्म इंडस्ट्री से कई हस्तियों ने जामिया के छात्रों का समर्थन भी किया। अब इस मामले में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का ट्वी़ट वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार ने ट्वीट के जरिये सफाई दी है और कहा है कि उनसे जामिया के छात्रों का ट्वीट गलती से लाइक हो गया था।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्ववीट करते हुए लिखा- 'यह ट्वीट जामिया मिल्लिया के छात्रों के ट्वीट को 'लाइक' करने को लेकर है, यह गलती से हुआ था। मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से बटन दब गया, जब मुझे इस बात का एहसास हुआ तो मैंने इस अनलाइक कर दिया। मैं किसी भी तरह से इस तरह की गतिविधियों का समर्थन नहीं करता हूं।' अक्षय कुमार का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी (Jamia Millia Islamia University) के छात्रों द्वारा नागरिक संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध का मामला तूल पकड़ चुका है। रविवार शाम दिल्ली के जामिया नगर से लगे सराय जुलैना के पास डीटीसी की तीन बसों को आग लगाने से बात शुरू हुई और फिर राजधानी के हालात खराब होते चले गए। जामिया के छात्रों का आरोप है कि पुलिस ने यूनिवर्सिटी में घुसकर उनसे मारपीट की। वहीं दिल्ली पुलिस ने झड़पों के दौरान किसी के हताहत होने की खबरों से इनकार किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35s2JbV
अक्षय कुमार ने जामिया के छात्रों का ट्वीट किया था लाइक, अब उसपर सफाई देते हुए कहा- मुझसे गलती से हुआ... अक्षय कुमार ने जामिया के छात्रों का ट्वीट किया था लाइक, अब उसपर सफाई देते हुए कहा- मुझसे गलती से हुआ... Reviewed by N on December 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.