test

B'day Spcl : फराह खान ने आठ साल छोटे शिरीष से की थी शादी, शाहरुख ने मारा था चांटा

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान 9 जनवरी को अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं। फराह अपने डांसिग के साथ बेबाकी और बिंदास स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। फराह ने फिल्म 'मैं हूं ना' से निर्देशन में डेब्यू किया था। इससे पहले तक वो बॉलीवुड फिल्मों में कोरियोग्राफर के तौर पर काम करती थीं। 'मैं हूं ना' के बाद फराह खान ने 'ओम शांति ओम', 'तीस मार खां' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया।

farah_2.jpg

फराह खान ने साल 2004 में अपनी उम्र से ८ साल छोटे शिरीष कुंदर से शादी की थी । शिरीष कुंदर और फराह की प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी लव स्टोरी कम नही थी। फराह के पति शिरीष बॉलीवुड में आने से पहले एक इलेक्ट्रॉनिकल इंजीनियर थे और मोटोरोला कंपनी में चार साल तक काम करने के बाद शिरीष बॉलीवुड में किस्मत आजमाने आ गए।

शिरीष ने फिल्म इंडस्ट्री में एडिटर के तौर पर काम किया। फराह से शिरीष की पहली मुलाकात फिल्म 'मैं हूं ना' के सेट पर हुई थी। सेट पर दोनों हमेशा लड़ते रहते थे। किसी ने नहीं सोचा था कि ये लड़ाई एक दिन प्यार में बदल जाएगी। और दोनों शादी कर लेंगे। एक दिन शिरीष ने फराह को अपने प्यार की बात जाहिर करते हुए शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

उस वक्त फराह 32 की और शिरीष 25 के थे। फराह ने शिरीष को हां कहने में काफी समय लिया लेकिन आखिरकार दोनों ने साल 2004 में शादी कर ली। शादी के चार साल बाद फराह खान ने ट्रिपलेट्स बच्चों को जन्म दिया।

बाताया जाता है कि शिरीष की वजह से फराह खान और शाहरुख खान के रिश्ते में भी दरार आ गई थी। फिल्म इंडस्ट्री में दोनों भाई-बहन के तौर पर फेमस थे। लेकिन शिरीष ने एक बार शाहरुख की फिल्म 'रावन' के बारे में कुछ गलत ट्वीट कर दिया था। इस बात से इतने नराज हो गए कि उन्होनें फिल्म 'तीस मार खां' में काम करने से यह कहकर मना कर दिया था । कि उन्हें फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई थी। तबसे शिरीष और शाहरुख एक-दूसरे दुश्मन बन गए। इसी के चलते एक बार संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख ने शिरीष को चांटा मार दिया था। तब फराह ने दोनों को शांत कराया था। साथ ही ट्वीट कर इस खबर को पुख्ता किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2T54LM6
B'day Spcl : फराह खान ने आठ साल छोटे शिरीष से की थी शादी, शाहरुख ने मारा था चांटा B'day Spcl : फराह खान ने आठ साल छोटे शिरीष से की थी शादी, शाहरुख ने मारा था चांटा Reviewed by N on January 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.