test

अब ऐसा काम कर सीख रही हैं आलिया भट्ट, उनके पैरेंट्स ने कभी सोचा भी नहीं होगा

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की तैयारी में बिजी हैं। इस फिल्म में आलिया का किरदार हटकर होगा। कैरेक्टर के लिए उनको बॉडी लैंग्वेज से लेकर बोलचाल की भाषा भी बदलनी पड रही है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को हिंदी और मराठी भाषा के ऐसे शब्द सीखने होंगे जो उन्होंने पहले कभी नहीं सुने होंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, किरदार में ढलने के लिए आलिया की भाषा और बोलचाल का ढंग हैरान कर देने वाला है। उन्होंने इसके लिए गालियां भी सीखनी होंगी।

alia bhatt

अपशब्द उनके किरदार की शब्दावली का अहम हिस्सा हैं। वह इसे बखूबी सीख रही है। वह इन अनसुने अपशब्दों के अर्थ पूछ रही है। जिससे पूरी यूनिट परेशान है कि वे ऐसे अपशब्दों का अर्थ उन्हें कैसे समझाए।

alia bhatt

एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आलिया के अलावा रणवीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी काम करते नजर आएंगे। इसकी शूटिंग के दौरान आलिया जमकर मस्ती भी कर रही हैं। वह फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार तस्वीरें क्लिक करके शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनें आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ नजर आ रही हैं।

alia bhatt

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QSfWET
अब ऐसा काम कर सीख रही हैं आलिया भट्ट, उनके पैरेंट्स ने कभी सोचा भी नहीं होगा अब ऐसा काम कर सीख रही हैं आलिया भट्ट, उनके पैरेंट्स ने कभी सोचा भी नहीं होगा Reviewed by N on January 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.