test

आशा भोसले ने फिल्म इंडस्ट्री से दूर होने की बताई वजह, लता मंगेशकर की सेहत पर कहा- अब वो...

नई दिल्ली | बॉलीवुड की स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की सेहत कुछ वक्त पहले खराब हो गई थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके अच्छे स्वास्थ्य की प्राथनाएं शुरू हो गईं। कई दिनों तक अस्पताल में एडमिट रहने के बाद लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार आया और अब वो स्वस्थ हैं। अब उनकी छोटी बहन आशा भोसले (Asha Bhosle) ने लता की सेहत को लेकर जानकारी दी है। साथ ही वो काफी लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं इसकी असल वजह भी साझा की।

श्रीदेवी की मौत का असली कारण आया सामने, आखिरी समय से बह रहा था चेहरे से खून.. पुराने दावे निकले झूठे

asha-bhosle-lata-mangeshkar.jpg

हाल ही में आशा भोसले (Asha Bhosle) ने एक इंटरव्यू में कहा कि लता दी अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। इसके बाद उन्होंने खुद के बॉलीवुड से दूर होने की वजह भी बताई। आशा ने कहा- पिछले कुछ सालों से म्यूजिक और लिरिक्स की क्वालिटी में काफी गिरावट आई है इस वजह से मैंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। उन्होंने आगे कहा कि अभी एक मराठी प्रोजेक्ट पर काम किया है। लेकिन मेरी झोपड़ी जल गई जैसे गाने वो नहीं गा सकतीं। आशा ने आजकल बन रहे गानों को खुद के लायक नहीं बताया। उन्होंने कहा कि आजकल सॉंग्स में फीमेल सिंगर के लिए कम लाइन्स ही होती हैं।

अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा करने वाली महिला ने दिया सबूत, कोर्ट ने सिंगर पर उठाया बड़ा कदम!

asha-bhosle-lata-mangeshkar-1200.jpg

आशा भोसले ने साथ ही ये भी कहा कि अगर किसी अच्छे गाने का ऑफर उन्हें मिलता है तो वो ज़रूर गाएंगी। उन्होंने माना कि गानों की गुणवत्ता में कमी आ रही है। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो पहले से ही अपना नाम बना चुकी हैं उन्हें इंडस्ट्री में नाम बनाने की ज़रूरत नहीं है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ZOqEAq
आशा भोसले ने फिल्म इंडस्ट्री से दूर होने की बताई वजह, लता मंगेशकर की सेहत पर कहा- अब वो... आशा भोसले ने फिल्म इंडस्ट्री से दूर होने की बताई वजह, लता मंगेशकर की सेहत पर कहा- अब वो... Reviewed by N on January 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.