test

'GOOD NEWWZ' ने कर डाला है शानदार कलेक्शन, लोगों से मिल रहे प्यार पर अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन

नई दिल्ली: हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kuamr), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आईवीएफ (IVF) पर आधारित फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धूम मचा रखी है। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म की कहानी हो या गाने इस फिल्म को अपना प्यार दे रहे हैं। यही वजह है कि अक्षय कुमार ने अब फिल्म गुड न्यूज की सफलता पर अपना रिएक्शन दिया है। अक्षय ने कहा कि लोगों द्वारा इस फिल्म को मिल रहे प्यार से पूरी टीम अभिभूत है।

फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा, "'गुड न्यूज' को मिलने वाली प्रतिक्रिया से हम बेहद अभिभूत हैं, क्योंकि यह फिल्म एक ऐसे विषय पर आधारित है जिसे दर्शकों के साथ जरूर साझा किया जाना चाहिए था। यह काफी महत्वपूर्ण विषय है और मैं न केवल भारत के दर्शकों को, बल्कि विदेश के दर्शकों को भी धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हमें खुले मन से स्वीकार किया। इस फिल्म के साथ ही मुझे यह विश्वास हो गया है कि अच्छे संदेश और विषय वाली फिल्म हमेशा सफलता और सराहना प्राप्त करती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39FGMJa
'GOOD NEWWZ' ने कर डाला है शानदार कलेक्शन, लोगों से मिल रहे प्यार पर अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन 'GOOD NEWWZ' ने कर डाला है शानदार कलेक्शन, लोगों से मिल रहे प्यार पर अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन Reviewed by N on January 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.