test

आवारा कुत्ते के साथ खेलती दिखीं आमिर खान की बेटी, लोगों ने किया ऐसे-ऐसे कमेंट

अभिनेता आमिर खान की लाडली बटिया इरा खान ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री नहीं है, लेकिन वह सुर्खियों में छाई रहती है। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में इरा खान ने बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो स्ट्रीट डॉग के साथ खेलती हुईं नजर आ रही हैं।

ira khan

वायरल हो रही फोटो में इरा का डॉगी लव साफ दिख रहा है। फोटो में वह कभी प्यार से आवारा कुत्ते के बाल सहला रही है तो उसके चेहरे को अपने हाथों से पुचकारती रही है। इरा ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'Its the little things.' इरा की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

ira khan

आपको बता दें कि पिछले दिनों इरा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसे उन्होंने मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा को डेडिकेट किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो इरा खान आजकल अपने यूरोपियन प्ले की तैयारियों में बिजी हैं। वे इस प्ले का डायरेक्शन कर रही हैं।

ira khanira khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QVU5wp
आवारा कुत्ते के साथ खेलती दिखीं आमिर खान की बेटी, लोगों ने किया ऐसे-ऐसे कमेंट आवारा कुत्ते के साथ खेलती दिखीं आमिर खान की बेटी, लोगों ने किया ऐसे-ऐसे कमेंट Reviewed by N on January 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.