test

दीपिका पादुकोण की तारीफ करके पाकिस्तान बुरी तरह हुआ ट्रोल, अब हो रही किरकिरी


नई दिल्ली | जेएनयू में चल रही हिंसा के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जब वहां पहुंची तो इसपर बवाल मच गया। उनकी फिल्म छपाक (Chhapaak) का लगातार विरोध किया जाने लगा और कई लोग दीपिका को काफी बुरा भला कहने लगे। हालांकि दीपिका के इस कदम की कई लोगों ने तारीफ भी जिसमें पाकिस्तान भी काफी आगे रहा। पाकिस्तान के मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दीपिका को बहादुर बताते हुए ट्वीट कर डाला और बाद में इसे डिलीट भी कर दिया। जब तक पाकिस्तान के सेना प्रवक्ता द्वारा ट्वीट डिलीट किया गया तब तक वो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था जिसका खामियाजा अब उन्हें भुगतना पड़ रहा है।

पाकिस्तान के सेना प्रवक्ता आसिफ गफूर ने दीपिका (Deepika Padukone) की जेएनयू विजिट के लिए उनकी तारीफ की थी। उन्होंने दीपिका पादुकोण को बहादुर बताया था। लेकिन उनके ट्वीट में एक गलती थी जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल गफूर ने ट्वीट में दीपिका के नाम की स्पेलिंग गलत लिख दी थी। जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा और फिर उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया।


गफूर ने ट्वीट में लिखा था- सच और युवाओं के लिए खड़े होने के लिए शाबाश दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)। मुश्किल वक्त में आपने अपनी बहादुरी साबित की है और सम्मान हासिल किया है। मानवता सबसे ऊपर है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब पाकिस्तान की किरकिरी हुई है। इससे पहले भी वो कई बार ट्रोल हो चुके हैं। बता दें कि फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। फिल्म को अभी से अच्छा रिस्पॉंस मिलना शुरू हो गया है।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2N93fo5
दीपिका पादुकोण की तारीफ करके पाकिस्तान बुरी तरह हुआ ट्रोल, अब हो रही किरकिरी दीपिका पादुकोण की तारीफ करके पाकिस्तान बुरी तरह हुआ ट्रोल, अब हो रही किरकिरी Reviewed by N on January 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.