test

काजोल ने किया अपनी शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, बताया-ये शख्स शादी से था दुखी

नई दिल्ली। अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खास जोड़ियों में से एक है। इनके रिल्शनिशिप को देककर बॉलीवुड में इनकी मिशाल दी जाती है। काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर रहने वाली काजोल अब जल्द ही फिल्म में नजर आने वाली है। अजय देवगन के साथ काजोल को देखने के लिये फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अब दोनों 11 साल बाद फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में साथ आने वाले हैं। फिल्म में भी दोनों पति-पत्नी के किरदार में हैं। यह कपल भी अपनी अपकंमिग फिल्म के प्रमोशन में बिजी है।

काजोल ने अपना आने वाली फिल्म के पर्मोशन के दौरान अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ बातो का खुलासा किया। जिसमें उन्होनें अपने दर्दभरे लम्हों का भी जिक्र किया।

अपनी शादी के 19 साल बाद बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री काजोल ने एक खुलासा किया है,जिसे जानने के बाद पर कोई हैरान है।

kajol.jpg

काजोल ने बताया कि अजय देवगन से शादी करने के फैसले से उनके पिता कैसे दुखी हो गए थे। काजोल ने कहा '' जिस वक्त हमारी शादी हुई उस वक्त ना तो अजय देवगन के घरवाले खुश थे और ना ही मेरे घर वाले।

जब मैंने अपने पिता से कहा था कि मैं अजय से शादी करना चाहती हूं तो वो बहुत दुखी हो गए थे। उन्होंने मुझसे हफ्ते भर तक बात भी नहीं की थी। मेरे पिता ने मुझसे कहा '' अभी तुम बहुत यंग हो अभी शादी क्यों करना चाहती हो। अभी तुम्हारा करियर भी अच्छा चल रहा है, लेकिन मैं शादी करना चाहती थी।

मैं और अजय दोनों बहुत ही अलग किस्म के हैं। इस वजह से कई लोगों ने हमें साथ देखा है, लेकिन कभी समझा नहीं है। काजोल ने बताया कि हमारे रिलेशन में रोमांस भले ही कम हो लेकिन एक दूसरे के प्रति प्यार में कोई भी कमी नही है हम लोग एक दूसरे की काफी इज्जत करते है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2N7vBiP
काजोल ने किया अपनी शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, बताया-ये शख्स शादी से था दुखी काजोल ने किया अपनी शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, बताया-ये शख्स शादी से था दुखी Reviewed by N on January 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.