test

दीपिका की 'छपाक' और अजय की 'तान्हाजी' के लिए बुरी खबर, कमाई पर पड़ेगा असर

मुंबई। दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) की मूवी 'छपाक' ( Chhapaak Movie )और अजय देवगन ( Ajay Devgn ) की मूवी 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' इस शुक्रवार को रिलीज हो गई। दोनों मूवीज के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन के आंकड़े आ चुके हैं। हालांकि बुरी खबर ये है कि दोनों ही मूवीज आॅनलाइन लीक कर दी गई हैं। दावा किया जा रहा है कि 'छपाक' तो एचडी प्रिंट में लीक की गई है।

 

Deepika Padukone and Nihar Pandya

दीपिका की 'छपाक' ने पहले दिन टिकट खिड़की पर 4.77 करोड़ का बिजनेस किया। तीन राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में मूवी को टैक्स फ्री भी किया गया है। हालांकि अब ये मूवी आॅनलाइन लीक कर दी गई है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि कलेक्शन पर और बुरा असर पड़ेगा।

 

ये फिल्म क्रिटिक नहीं करेगा 'छपाक' का रिव्यू, वजह बताते हुए कहा-कल रात दीपिका ने...

वहीं, अजय देवगन की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' भी लीक हो गई है। फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके लिए अजय ने फैंस को धन्यवाद दिया है। लेकिन मूवी के लीक होने की खबर से निर्माताओं को चिंता होना लाजमी है।

वैसे, ये पहली बार नहीं है कि बॉलीवुड मूवीज रिलीज के दूसरे ही दिन लीक कर दी गई हों। आजकल के मूवी बिजनेस मॉडल में इसे मजबूरी में स्वीकार भी कर लिया जाता है। मूवी लीक पर अब भी शिकंजा कसने का कोई प्रभावी माध्यम सामने नहीं आया है। मनोरंजन जगत और सरकार की तरफ से लगातार अपील की जाती है कि ऐसा ना करें। फिर भी कुछ लोग अपनी इन हरकतों से बाज नहीं आते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QIUOCb
दीपिका की 'छपाक' और अजय की 'तान्हाजी' के लिए बुरी खबर, कमाई पर पड़ेगा असर दीपिका की 'छपाक' और अजय की 'तान्हाजी' के लिए बुरी खबर, कमाई पर पड़ेगा असर Reviewed by N on January 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.