test

सैफ को अपनी बोल्ड अदाओं की कॉपी करते देख एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी ने सैफ अली खान पर उनकी फिल्म का पोस्टर कॉपी करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने उन्हें मजाक में कॉपी कैट कहा। बता दें कि हाल ही सैफ की आगामी फिल्म 'जवानी जानेमन' का पोस्टर जारी किया गया। इसमें वे हवा की वजह से ऊपर उड़ते अपने बाथ रॉब को हाथ से ठीक करने की कोशिश करते नजर आए। ऐसा ही पोस्टर फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' का था, जिसमें पूजा बेदी अहम भूमिका में थीं। फिल्म के गाने 'पहला नशा' के दौरान पूजा हवा से ऊपर की ओर उड़ती अपनी स्कर्ट को नीचे करने की कोशिश करती हैं। निर्देशक ने पूजा की इन अदाओं को फिल्म के पोस्टर में शामिल किया और वह तस्वीर आइकॉनिक बन गई।

सैफ को अपनी बोल्ड अदाओं की कॉपी करते देख एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

पूजा का कहना है कि जब उन्होंने फिल्म 'जवानी जानेमन' का पोस्टर देखा तो चौंक गईं। उन्होंने कहा, पूजा ने कहा,'सैफ का यह लुक देख तो मेरी भी हंसी छूट गई थी, काफी समय तक मैं वह पोस्टर देख हंसती रही।' उन्होंने अपनी बेटी अलाया से कहा कि सैफ ने उनकी अदाओं को कॉपी किया है। बता दें कि इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

 

सैफ को अपनी बोल्ड अदाओं की कॉपी करते देख एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है, जो लोगों को बहुत ही नया और कूल लग रहा है। फिल्म में सैफ और तब्बू का रोमांटिक एंगल है और अलाया उनकी बेटी के किरदार में हैं। फिल्म में फरीदा जलाल, कुमुद मिश्रा, कुब्रा सेठ और कीकू शारदा जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। नीतिक कक्क्ड़ के निर्देशन में तैयार यह फिल्म 31 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/381mcRI
सैफ को अपनी बोल्ड अदाओं की कॉपी करते देख एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन सैफ को अपनी बोल्ड अदाओं की कॉपी करते देख एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन Reviewed by N on January 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.