test

क्रिकेट के मैदान में कहर बरपाएगी अनुष्का की गेंदबाजी, झूलन गोस्वामी के साथ आईं तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी ( Jhulan Goswami ) की बायोपिक में काम करती हुई दिखाई देगी। इसलिए अब अनुष्का शर्मा झूलन की भूमिका निभाने के लिए खुद की फिटनेस पर काफी मशक्कत कर रही है।

इसके लिए अनुुष्का ने क्रिकेट ( Cricket ) ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) को अक्सर अपने टीम इंडिया के लिए मैदान में चेयर करते हुए देखा होगा लेकिन अब वे खुद क्रिकेटर की भूमिका में भारतीय गेंदबाजी करती नजर आएंगी।

अनुष्का फिलहाल टीम इंडिया की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ( Jhulan Goswami ) की बायोपिक ( Biopic ) में काम कर रही हैं। अनुष्का और झूलन की कुछ तस्वीरें हाल ही में काफी वायरल हो रही हैं। पिछले एक साल से अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं की है।

अनुष्का की आखिरी रिलीज फिल्म 2018 में आई ज़ीरो थी। जिसमें अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी नजर आए थे। इसके बाद अनुष्का ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया। झूलन की बायोपिक ( Biopic ) के साथ ही अनुष्का अब पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अनुष्का और झूलन कोलकाता के इडेन गार्डन में नजर आईं। इस बात के कयास लगाए जा रहे है किदोनों इस बायोपिक के टीजर को शूट करने के लिए पहुंचे थे।

इस फिल्म को प्रोसीत जॉय डायरेक्ट करने वाले हैं। झूलन गोस्वामी को दुनियाभर की बेहतरीन महिला क्रिकेटरों में शामिल किया जाता हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म का नाम चकदाहा एक्सप्रेस हो सकता है। हालांकि अभी तक ऑफिशियली फिल्म के नाम की पुष्टि नहीं हुई है।

साल 2018 में झूलन गोस्वामी ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। साल 2018 में वह वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 200 विकेट लेने वाली पहली महिला खिलाड़ी बनी थीं। जबकि साल 2007 में उनको आइसीसी वुमेन प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिला था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2FU60FK
क्रिकेट के मैदान में कहर बरपाएगी अनुष्का की गेंदबाजी, झूलन गोस्वामी के साथ आईं तस्वीरें क्रिकेट के मैदान में कहर बरपाएगी अनुष्का की गेंदबाजी, झूलन गोस्वामी के साथ आईं तस्वीरें Reviewed by N on January 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.