test

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साधा निशाना , बोलीं- जब तक जान नहीं ले लूंगी तब तक छोड़ूंगी नहीं

नाना पाटेकर ( Nana Patekar ) और उनके वकील लगातार मुझे परेशान कर रहे थे। वहीं महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के लोगों ने भी मुझे परेशान किया। तनुश्री दत्‍ता ने कहा कि पुलिस की तो बात ही निराली है। वो तो सब देख ही रहे हैं। फाउंडेशन और किसानों के नाम पर करोड़ों रुपये नाना पाटेकर के पास आए हैं।

नाना पाटेकर ने मेरा पूरा करियर बर्बाद किया। ये लोग पुलिस को भी खरीद सकते हैं। किसान आत्महत्या कर रहे हैं, लेकिन उनकी मदद कहां है। तनुश्री दत्‍ता ने कहा, 'मेरे साथ बॉलीवुड का कोई भी व्‍यक्ति खड़ा नहीं हुआ। ऐसे में मेरे पास हिम्मत नहीं है कि मैं इंडस्ट्री में काम करूं, क्योंकि लोग मुझे उसी निगाह से देखेंगे।

इसलिए जब तक इनकी जान नहीं ले लेती, तब तक मैं इन लोगों को छोडूंगी नहीं और अपने लड़ाई के लिए कोर्ट में जाती रहूंगी। मुझे भी केस वापस लेने की कई धमकियां दी गईं लेकिन मैं केस वापस नहीं लेने वाली चाहे जो हो जाए। तनुश्री के वकील नितिन सातपुते ने कहा, 'जबसे मैंने उनका केस लिया तबसे ही मुझे अलग-अलग इलाकों से धमकियां आने लगीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ZYwnE1
तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साधा निशाना , बोलीं- जब तक जान नहीं ले लूंगी तब तक छोड़ूंगी नहीं तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साधा निशाना , बोलीं- जब तक जान नहीं ले लूंगी तब तक छोड़ूंगी नहीं Reviewed by N on January 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.