test

अनिल कपूर ने जेएनयू में छात्रों पर हुए हमलों पर जताया दुख, कहा- ‘मैं पूरी रात सो नहीं पाया’

नई दिल्ली: बॉलीवुड अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (Jawaharlal Nehru University) में छात्रों और शिक्षकों पर हुए हमले (JNU Attack) को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।दरअसल, अनिल अपनी आगामी फिल्म 'मलंग (Malang)' के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे था। यहां एक रिपोर्टर ने उनसे जेएनयू हिंसा को लेकर सवाल पूछ लिया। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह सदमे में थे और हमले के वीडियो देखने के बाद पिछली रात सो नहीं पाए।

JNU अटैक पर तिलमिलाए अनुपम खेर, कहा- 'उन गुंडों को जल्द से जल्द पकड़ो'

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कहा, "जेएनयू हमले की निंदा की जानी चाहिए। मैंने उस भयावह हमले के वीडियो देखे हैं। वीडियो में जो दिखा वो बेहद डरावना और दुखद था।मैं इस घटना का वीडियो देखने के बाद पूरी रात सो नहीं पाया था।हिंसा से कुछ नहीं मिलने वाला। जिन्होंने भी यह किया है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में हुए हमले पर बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने इसकी आलोचना की है। फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने हमलावरों को कानून के शिकंजे में लाने की मांग भी की है। बता दें बता दें कि रविवार को शाम 7 बजे जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में 50 से ज्यादा नकाबपोश बदमाशों ने घुसकर छात्रों और शिक्षकों को बुरी तरह पीटा था।हमलावरों ने अपने साथ लोहे की रॉड, लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर कैंपस में दाखिल हुए थे। इस हमले में करीब 19 छात्र और 5 शिक्षक घायल हुए हैं। मारपीट से जुड़े तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैंं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MZllsU
अनिल कपूर ने जेएनयू में छात्रों पर हुए हमलों पर जताया दुख, कहा- ‘मैं पूरी रात सो नहीं पाया’ अनिल कपूर ने जेएनयू में छात्रों पर हुए हमलों पर जताया दुख, कहा- ‘मैं पूरी रात सो नहीं पाया’ Reviewed by N on January 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.