test

दीपिका को पड़ी उनके ससुरजी से डांट, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के बीच छलका दर्द...

10 जनवरी को दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) स्टारर फिल्म 'छपाक' ( Chhapaak ) बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। हाल ही एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि उनके ससुरजी से उन्हें डांट पड़ी।

 

दीपिका को पड़ी उनके ससुरजी से डांट, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के बीच छलका दर्द...

ससुरजी की डांट में मजाक- शिकायत दोनों थी
एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि आज ही मेरे ससुरजी ने मुझे डांटा, वे मुझे इस बात के लिए डांट रहे थे कि उन्हें मुझसे मिलने का मौका ही नहीं मिलता। वह कह रहे थे मैं कैसी बेटी हूं, जो उनसे मिलने का समय ही नहीं निकाल पाती। उनकी यह डांट उसी अंदाज में थी, जिस अंदाज में मुझे मेरे पिता डांटते हैं। ससुरजी की डांट में मजाक और शिकायत दोनों बाते थीं। मेरे ससुरजी मुझे उसी तरह ट्रीट करते हैं, जैसे रणवीर की बहन यानी मेरी ननद रितिका को करते हैं। वे मुझे डांटते हैं, लेकिन प्यार भी बहुत करते हैं और कभी यह अहसास नहीं होने देते कि मैं उनकी बहू हूं।

 

दीपिका को पड़ी उनके ससुरजी से डांट, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के बीच छलका दर्द...

'83' में अपने किरदार से रिलेट कर पा रही हूं
रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) और दीपिका की फिल्म '83' 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसमें रणवीर ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ( Kapil Dev ) का रोल और दीपिका ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है। फिल्म में दीपिका के किरदार को कम स्क्रीन स्पेस मिला है। इस पर एक्ट्रेस ने हाल ही अपनी प्रतिक्रिया दी है। दीपिका ने बताया कि फिल्म में मेरा रोल बड़ा नहीं है, लेकिन मैंने इस फिल्म में इसलिए काम किया क्योंकि मैंने देखा है कि मेरे मॉम डैड ने साथ में किस तरह की बॉन्डिग शेयर की और मेरे पापा की सक्सेस में मेरी मां का कितना अहम रोल रहा।

दीपिका को पड़ी उनके ससुरजी से डांट, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के बीच छलका दर्द...

दीपिका ने कहा कि वे फिल्म के किरदार से पूरी तरह से रिलेट कर पा रही थीं। उन्हें यह कहने में कोई भी हिचक नहीं है कि फिल्म में उन्हें सिर्फ 5- 6 स्क्रीन्स मिली हैं। वे इसे गेस्ट अपीयरेंस नहीं मानती हैं। उनका कहना है कि वे फिल्म में अपने किरदार से लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने में कामयाब रहेंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SVUC47
दीपिका को पड़ी उनके ससुरजी से डांट, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के बीच छलका दर्द... दीपिका को पड़ी उनके ससुरजी से डांट, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के बीच छलका दर्द... Reviewed by N on January 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.