test

जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या था पूरा मामला

नई दिल्ली | नई दिल्ली | बॉलीवुड में स्टार्स की लड़ाई और दोस्ती कब हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। बिपाशा बसु ने हाल ही में अपने बर्थडे की कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इन तस्वीरों में वो पति करन सिंह ग्रोवर के साथ काफी खुश नज़र आ रही हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा आया था जब वो एक थप्पड़ की वजह से काफी परेशान हो गईं थीं। बिपाशा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अजनबी (2001) से की थी। इसी फिल्म के सेट पर उनकी करीना कपूर से बुरी तरह लड़ाई हो गई थी। यहां तक कि करीना ने उन्हें काफी बुरा भला कह दिया था

दरअसल फिल्म के सेट पर करीना कपूर के डिजाइनर विक्रम फड़नीस ने बिपाशा बसु की मदद कर दी थी। जिस बात से करीना नाराज़ हो गई और बिपाशा को काली बिल्ली बोल दिया। इसके बाद लड़ाई इतनी बढ़ गई कि उन्होंने बिपाशा को तमाचा जड़ दिया। बिपाशा ने एक इंटरव्यू में बताया था- मुझे लगता है कि इस मामले को जबरदस्ती तूल देकर राई का पहाड़ बना दिया गया। अगर करीना को डिजाइनर से कुछ परेशानी थी, तो उस मामले में मुझे बीच में क्यों घसीटा गया। वो वाकई करीना की बचकाना हरकत थी. मैं अब दोबारा करीना के साथ कभी काम नहीं करूंगी।

इसके अलावा करीना कपूर ने भी एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था- मुझे लगता है कि बिपाशा को अपने टैलेंट पर भरोसा नहीं है. उन्होंने चार पेज के इंटरव्यू में करीब तीन पेज तक मेरे बारे में ही बात की. उसने अपने काम को लेकर बात क्यों नहीं की? मुझे लगता है कि बिपाशा को अब तक जितनी भी लोकप्रियता मिली वो 'अजनबी' के सेट पर डिजाइनर विक्रम फड़नीस को लेकर मेरे साथ हुए झगड़े से ही मिली है। हालांकि इसके बाद करीना ने खुद साल 2008 में सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी में बिपाशा को इनवाइट किया था। उसके बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक देखने को मिलता है। कई पार्टीज़ में करीना और बिपाशा स्पॉट हुई हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39K3S1h
जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या था पूरा मामला जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या था पूरा मामला Reviewed by N on January 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.