test

बॉलीवुड के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन और स्टार्स से रेप को लेकर रंगोली ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) आए दिन किसी ना किसी स्टार को अपना निशाना बनाती रहती हैं। वो अपनी बात बड़ी ही बेबाकी से ट्विटर पर रखती हैं, साथ ही वो कंगना की मैनेजर होने के नाते वो कई बार नेपोटिज़्म को लेकर बहुत सी बाते सामने रखती हैं। अब हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के कुछ स्टार्स को फिर से टारगेट किया है। उन्होंने जेएनयू के छात्रों के समर्थन में उतरे फिल्म सेलेब्रिटीज की तरफ इशारा करते हुए इसे माफिया से जोड़ दिया है।

बिग बॉस 13 के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने, प्रिंस नरूला ने किया खुलासा

बता दें कि रंगोली (Rangoli Chandel) ने इससे पहले भी कुछ ट्वीट्स किए थे। उन्होंने बॉलीवुड को छोटा गटर बोलते हुए कहा था कि यहां पर कला के नाम पर सबसे ज्यादा रेप, हैरेसमेंट, सेक्सिजम, अंडरवर्ल्ड का ब्लैक मनी और आउटसाइडर्स को प्रताड़ित किया जाता है। इस जगह पर फिल्मों के नाम पर धर्म को नष्ट किया जाता है। ये चिल्लर बताएंगे देश कैसे चलता है। चिल्लड़ मूवी माफिया के तलवे चाटते हैं, मूवी माफिया के भक्त बनते हैं, 100 रुपए के लिए अपना ईमान बेच देते हैं, कहीं भी नचा लो इन्हें, ये हमें सिखाएंगे देश कैसे चलाना है। इसके अलावा रंगोली उन स्टार्स के लिए लगातार बोल रही हैं जो जेएनयू के समर्थन पर उतरें हैं। आजकल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी छपाक के प्रमोशन को लेकर जेएनयू विवाद पर भी काफी एक्टिव हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39Pb508
बॉलीवुड के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन और स्टार्स से रेप को लेकर रंगोली ने किया बड़ा खुलासा बॉलीवुड के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन और स्टार्स से रेप को लेकर रंगोली ने किया बड़ा खुलासा Reviewed by N on January 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.