test

गंजेपन की वजह से अक्षय खन्ना ने खोया फिल्मी करियर, छोटी उम्र में ही झ़ड़ गए थे बाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर हीरो हो या फिर हीरोइन दोनों का ही खूबसूरत लगना बेहद जरूरी होता है। ऐसे में कई सालों से फिल्मों से दूर अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) ने अपने झड़ते बालों की वजह से उनकी जिंदगी खराब होते देखी है। जी हां, एक इंटरव्यू में अक्षय खन्ना ने बताया कि 20 साल की उम्र में ही उनके बाल झड़ने शुरू हो गए थे।

 

Akshay Khanna

अक्षय बताते हैं, 'मेरे साथ बाल झड़ने की समस्या एकदम यंग एज में शुरू हो गई थी, मेरे लिए यह ठीक उसी तरह था, जैसे एक पियानो बजाने वाले कलाकार की उंगलियां खत्म हो रही हों या सुबह उठने पर, जब कोई न्यूज़ पेपर पढ़ने की कोशिश करे और उसे पढ़ने में अचानक दिक्कत हो, साफ देखने के लिए उसे चश्मे की जरूरत पड़े।' अक्षय ने बताया कि बालों के झड़ने से बॉल्ड लुक का आना आपको मेंटली मार डालता है। उन्होंने बताया कि गंजे होने की वजह से और बॉल्ड लुक की वजह से उनके अंदर का कॉन्फिडेंस बहुत ज्यादा इफेक्ट हुआ वहीं काफी समय से अक्षय खन्ना बॉलीवुड या फिर किसी विज्ञापन में भी दिखाई नहीं दिए।

 

Akshay Khanna

हाल ही में अक्षय खन्ना की फिल्म 'सब कुशल मंगल' (Sab Kushal Mangal) थी, जिससे रवि किशन की बेटी रीवा किशन और पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के बेटे प्रियंक शर्मा (Priyanka Sharma) ने डेब्यू किया था। इस फिल्म को भी दर्शकों की तरफ से कुछ अच्छा रिस्पांस नहीं मिला।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35PZcDN
गंजेपन की वजह से अक्षय खन्ना ने खोया फिल्मी करियर, छोटी उम्र में ही झ़ड़ गए थे बाल गंजेपन की वजह से अक्षय खन्ना ने खोया फिल्मी करियर, छोटी उम्र में ही झ़ड़ गए थे बाल Reviewed by N on January 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.