test

छपाक शूटिंग के दौरान दीपिका को आया था पैनिक अटैक, बोलीं- पैरों से निकल रहा था खून

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की फिल्म छपाक अब जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म दीपिका के लिये काफी महत्वपूर्ण थी इसलिये उन्होनें इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी की। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें पैनिक अटैक आया था। वे बुरी तरह घबरा गई थीं। फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त दीपिका नें एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया- कि, "मुझे याद है कि शूट के दूसरे दिन मुझे पैनिक अटैक आया था। हम प्रोस्थेटिक्स कर रहे थे, तभी अटैक आया। क्योंकि मुझे क्लॉस्टेरोफोबिया है। मैं पसीने में तर- बतर हो गई थी और ऐसा महसूस हो रहा था जैसे कि मेरे पैरों से खून बह रहा है।"

deepika-.jpeg

सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म

दीपिका ने बताया कि यह फिल्म "भावनात्मक रूप से यह मेरी लिए सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म है। शूटिंग से पहले हमने कई तरह की तैयारी की थी। लुक टेस्ट, प्रोस्थेटिक्स-कॉस्टयूम पर काम, को-एक्टर्स और मेघना (गुलजार) के साथ रीडिंग आदि। मैंने लक्ष्मी (अग्रवाल) के साथ भी काफी समय बिताया था। लेकिन इस तरह की फिल्म के लिए कभी पूरी तरह तैयार नहीं हुआ जा सकता।"

'ठीक से खाना भी नहीं खा सकती थी'

दीपिका ने इंटरव्यू में कहा, "पूरी फिल्म के दौरान प्रोस्थेटिक्स के चलते मैं सिर्फ नाक से सांस ले रही थी। मैं ठीक से खाना नहीं खा सकती थी, क्योंकि मुंह पूरी तरह नहीं खोल सकती थी। उस पर यह इमोशनल जर्नी थी। मैं यह सब करने को तैयार थी, क्योंकि यह वह कहानी थी, जो हमें बतानी थी। यह मेरी उस जिंदगी से ज्यादा महत्वपूर्ण था, जो मैं हर दिन कुछ घंटे के लिए जी रही थी। जब मैं खुद को कुछ कमजोर महसूस करती तो लक्ष्मी और दूसरे सर्वाइवर्स के बारे में सोचती थी, जिन्होंने काफी कुछ सहा। इससे मुझे पूरे दिन मदद मिलती थी।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39Rh7gt
छपाक शूटिंग के दौरान दीपिका को आया था पैनिक अटैक, बोलीं- पैरों से निकल रहा था खून छपाक शूटिंग के दौरान दीपिका को आया था पैनिक अटैक, बोलीं- पैरों से निकल रहा था खून Reviewed by N on January 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.