test

भयंकर ठंड के बीच शूटिंग करते रहे शाहिद कपूर, जर्सी के डायरेक्टर ने किया खुलासा


नई दिल्ली। अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की मोस्टअवेटेड फिल्म जर्सी (jersey) की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म के लिए शाहिद ने जी तोड़ मेहनत की है। फिल्म के डायरेक्टर गौतम तिन्ननुरी(Gowtam Tinnanuri) ने भी एक्टर की जमकर तारीफ की है। उनका कहना है कि इस फिल्म के लिए शाहिद ने ना ठंड की परवाह किए अपना काम किया है।

दरअसल, फिल्म जर्सी का बड़ा हिस्सा चंडीगढ़ की हाड़ कंपा देने वाली सर्दी में शूट किया है। इस खून जमा देने वाली ठंड में भी फिल्म की शूटिंग को रोका नहीं गया। शूटिंग के दौरान वहां पारा दो डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क रहा था। उसके बावजूद शाहिद ने आउटडोर शूट बिना किसी शिकायत के पूरी की।
फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्ननुरी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शाहिद बेहद प्रोफेशनल हैं। डीगढ़ की हाड़ कंपा देने वाली सर्दी के दौरान अधिकांश शूटिंग आउटडोर या लाइव स्थानों पर होती थी, जहां हम सभी 3-4 कपड़ों में होते थे, लेकिन शाहिद टीशर्ट में ही पूरा सीन पूरा किया। उनका कहना था वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना चाहते हैं।

बता दें पिछले साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह में भी शाहिद ने धमाकेदार अभिनय किया था। फिल्म में उनके काम को खूब सराहा गया था। हांलाकि फिल्म को लेकर विवाद भी हुआ लेकिन इसका फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा था। फिल्म ने 250 करोड़ से उपर कमाए थे।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QXEZqi
भयंकर ठंड के बीच शूटिंग करते रहे शाहिद कपूर, जर्सी के डायरेक्टर ने किया खुलासा भयंकर ठंड के बीच शूटिंग करते रहे शाहिद कपूर, जर्सी के डायरेक्टर ने किया खुलासा Reviewed by N on January 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.