test

आर्यन खान से तैमूर तक, इन स्टार किड्स के महंगे कपड़ो की कीमत जानकर आप हो जाएगें हैरान!

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज जितनी ज्यादा कमाई करते है उतनी ही शान शौकत के साथ वाली जिंदगी जीते हैं और अपने बच्चों को भी आराम की जिंदगी देते हैं। इसी चकाचौध के बीच इनके बच्चे भी किसी सेलिब्रेटी से कम नही दिखते। ऐसे में बॉलीवुड के स्टार किड्स की ये ग्लैमरस जिंदगी देख अच्छे से अच्छे लोगों का दिल जलने लगता है। करीना कपूर के बच्चे हो या फिर शाहरुख खान के बच्चे , इन स्टार किड्स को मिली सुविधाएं तो कमाल है हीं, लेकिन इनके कपड़ों की कीमत ही इतनी है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

celabs_clothes.jpg

आइए आपको बताते हैं बॉलीवुड एक स्टार किड्स और उनके कुछ महंगे आउटफिट्स के बारे में-

हम बात करते है बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की। इनकी ब्लू डेनिम जैकेट को देख आप भी अनमान लगा सकते है कि इसकी कीमत क्या होगी। इस जैकेट को लग्जरी ब्रांड बालमियन ने बनाया है। साधारण-सी दिखने वाली इस जैकेट की कीमत 88,650 रुपये है।

aaryan_.jpeg

आर्यन खान की एक ब्लश पिंक स्वेटशर्ट की कीमत 2या 3 हजार नही बल्कि 10,000 रुपये की है। इस बात से साफ होता है कि बॉलीवुड के बादशाह के बेटे भी राजकुमारों वाला जीवन जी रहे हैं।

aryan_pink.jpg

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बैसे तो अपने स्टाइलिश लुक के लिये चर्चे पर बनी रहती है। लेकिन उनकी स्टाइलिश ड्रेस की भी चर्चा हर जगह होती है। जाह्नवी कपूर की जैकेट फैशन हाउस क्लोई की है। इस जैकेट की कीमत लगभग 50,000 रुपये है।

hanvi-kapoor.jpg

जाह्नवी के इस एयरपोर्ट लुक के काफी चर्चे हुए थे। उनकी इस व्हाइट हुडी की कीमत 40,000 रुपये से ज्यादा है और उनका छोटा सा बैग लगभग 56,000 रुपये का है।

anhvikapoor.jpg

सारा अली खान के इस टॉप की कीमत 50,000 रुपये है और ये फिल्म केदारनाथ के प्रोमशन के समय सारा ने पहना था।

sara_ali_1.jpg

नए साल 2020 के दिन सुहाना खान ने ब्लैक कलर की वन शोल्डर बालमियन निट मिनी ड्रेस पहनी थी। सुहाना की ये बेहद ड्रेस पर खूबसूरत ड्रैगन का डिजाइन बना हुआ था। जिसकी कीमत 2,70,000 रुपये की थी।

suhana.jpg

तैमूर अली खान की बात करें तो इन नन्हें से नबाब के भी स्टाइलिश कपड़ें सस्ते तो बिल्कुल नहीं होते हैं। कुछ समय पहले तैमूर ने एक अफ्रीकन दशीकी पहनी थी, जिसकी कीमत ही हजारों से शुरू होती है। इतना ही नहीं अगर तैमूर के शर्ट्स और जूतों की कीमत को भी जोड़ा जाए तो उनका पूरा आउटफिट लगभग 10,000 रुपये का था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35qAtFQ
आर्यन खान से तैमूर तक, इन स्टार किड्स के महंगे कपड़ो की कीमत जानकर आप हो जाएगें हैरान! आर्यन खान से तैमूर तक, इन स्टार किड्स के महंगे कपड़ो की कीमत जानकर आप हो जाएगें हैरान! Reviewed by N on January 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.