test

Dabangg 3 Box Office Collection Day 17: 'दबंग 3' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी, कमा लिए 152 करोड़


नई दिल्ली: Dabangg 3 Box Office Collection Day 17: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर (Saiee anjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को रिलीज हुए दिन 17 दिन हो चुके हैं।इन 17 दिनों में फिल्म ने मजह 152 करोड़ का बिजनेस किया है। बीते दिन फिल्म ने केवल 1 करोड़ का कलेक्शन किया ।

दबंग खान की दबंग 3 अपनी पिछली फिल्मों से भी बहुत पिछे है। सलमान खान की यह फिल्म उनके दशक की दूसरी सबसे खराब फिल्म है।दबंग 3 की रिलीज के बाद सलमान खान के फैंस थोड़े निराश हुए क्योंकि उन्हें फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें थीं जो यह पूरा करने में नाकामयाब रही। दर्शकों से लेकर ट्रेड एक्सपर्स्ट तक ने यही बात कही कि फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के स्वैग के अलावा कुछ भी और देखने वाला नहीं था।100 करोड़ रुपये बजट में तैयार हुई सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।
फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे हो गए हैं, उसके बावजूद इसकी कमाई में कुछ कमाल नहीं देखने को नहीं मिला। अभी तक के आंकड़ों को देखते हुए माना जा रहा है कि 'दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)' ने बीते दिन 1 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। ऐसे में देखा जाए तो 'दबंग 3’ 17 दिनों में 152 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है।

आपको बता दें 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शुरूआती कमाई पर देशभर में हो रहे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध प्रदर्शन के कारण प्रभाव पड़ा था। इतना ही नहीं दिल्ली और यूपी जैसे राज्यों में फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। इसके अलावा 27 दिसंबर को रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज (Good Newwz)' ने भी दबंग 3 के साथ कड़ा मुकाबला किया। अभी भी दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35to1VO
Dabangg 3 Box Office Collection Day 17: 'दबंग 3' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी, कमा लिए 152 करोड़ Dabangg 3 Box Office Collection Day 17: 'दबंग 3' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी, कमा लिए 152 करोड़ Reviewed by N on January 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.