test

Happy Hardy And Heer Trailer : प्यार, धोखा और दर्द से भरपूर हैं 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का ट्रेलर

सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सोनिया मान और हिमेश के बीच बेइंतहां प्यार दिखाया गया है। इसमें प्यार, धोखा और दर्द भरी कहानी बताई गई है। इस मूवी में हिमेश डबल रोल में नजर आएंगे। पहले वह पंजाबी सरदार हरप्रीत सिंह लांबा (हैप्पी) के रूप में नजर आए। जो हीर रंधावा यानी सोनिया मान से बचपन से प्यार करता है। लेकिन सोनिया हर्षवर्धन भट्ट (हार्डी) से प्यार करती है। वहीं हार्डी भी हीर से प्यार करता है। इसके बाद हैप्पी और हार्डी के बीच हीर के लिए लड़ाई शुरू होती है। इस फिल्म में रानू मंडल ने भी गाने गाए है।

Himesh Reshammiya

इस फिल्म का टाइटल पंजाबी फिल्म 'जट्ट भट्ट और जूलियट' से लिया गया है। कंपनी ने रिमार्किंग राइट खरीदे है। 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का निर्देशन राका ने किया है और दीपशिखा देशमुख और सबिता मनकचंद इसे प्रोड्यूस कर रही है। यह फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

आपको बता दें कि बतौर एक्टर हिमेश रेशमिया की फिल्में पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं पाती। इससे पहले वे 'तेरा सूरूर', 'आपका सूरूर', 'कर्ज' और 'धमाधम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है। अब देखना है कि हैप्पी हार्डी एंड हीर को दर्शकों से कितना प्यार मिलता है।

Himesh Reshammiya

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SYWVDv
Happy Hardy And Heer Trailer : प्यार, धोखा और दर्द से भरपूर हैं 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का ट्रेलर Happy Hardy And Heer Trailer : प्यार, धोखा और दर्द से भरपूर हैं 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का ट्रेलर Reviewed by N on January 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.