test

JNU जाना दीपिका को पड़ा महंगा, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottChhapaak, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में जुटी हैं। इसके लिए वे अलग-अलग जगह जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही वे दिल्ली की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) पहुंची। यहां वे स्टूडेंट्स से मिलीं। बता दें जेएनयू में हुई हिंसा के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने इसकी निंदा की। इस बीच कुछ लोगों को दीपिका का वहां जाना रास नहीं आया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस और उनकी फिल्म का विरोध शुरू हो गया। ट्विटर पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा।

 

लोगों ने तो एक्ट्रेस पर टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन करने का आरोप लगाया। बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट में लिखा कि दीपिका पादुकोण ने टुकड़े-टुकड़े और अफजल गैंग का समर्थन किया है इसलिए उनकी फिल्मों का बहिष्कार करें। एक यूजर ने लिखा, उम्मीद नहीं थी कि दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करेंगी, शर्म आनी चाहिए। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, मैंने 'छपाक' की 5 टिकट बुक की थी लेकिन से सब देखने के बाद कैंसल करा दी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39Q7EX1
JNU जाना दीपिका को पड़ा महंगा, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottChhapaak, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स JNU जाना दीपिका को पड़ा महंगा, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottChhapaak, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स Reviewed by N on January 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.