test

Malang Trailer : 'मलंग' के ट्रेलर में दिशा पाटनी ने लगाई बोल्डनेस का तड़का, अनिल -आदित्य और कुणाल के बीच जबदस्त फाइट

मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' का ट्रेलर सोमवार को जारी हो गया है। ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। 3 डी इफेक्ट वाली फिल्म के ट्रेलर में एक अलग तरह की तेज हैं। दर्शक ट्रेलर देखकर कह रहे हैं कि इस फिल्म में काफी कुछ नया और हटकर होने वाला है। आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी पहली बार स्क्रीन पर इस फिल्म के जरिए साथ नजर आने वाले हैं। न्यू जनरेशन के इन दो सितारों की कैमेस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी।

Malang Trailer

इससे पहले फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया था जो कि काफी बोल्ड एंड क्यूट था। पोस्टर में दिशा आदित्य के साथ दिखाई दीं। पोस्टर में दिशा आदित्य के कंधे पर बैठी दिखीं और उन्हें लिप टु लिप किसी करती नजर आईं। इस पोस्टर को काफी सारे इंट्रस्टिंग रिएक्शन मिले थे। फैंस बोलते दिखे कि पोस्टर ही इतना यूनिक है तो फिल्म भी कमाल ही होगी। पोस्टर में अनिल कपूर, आदित्य राय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू का जबरदस्त लुक नजर आ रहा है।

मोहित सुरी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें आदित्य, दिशा के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं। ये रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में अनिल कपूर पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे।

Malang Trailer

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2FnhWjd
Malang Trailer : 'मलंग' के ट्रेलर में दिशा पाटनी ने लगाई बोल्डनेस का तड़का, अनिल -आदित्य और कुणाल के बीच जबदस्त फाइट Malang Trailer : 'मलंग' के ट्रेलर में दिशा पाटनी ने लगाई बोल्डनेस का तड़का, अनिल -आदित्य और कुणाल के बीच जबदस्त फाइट Reviewed by N on January 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.