test

शादी की 12वीं सालगिरह पर संजय दत्त ने किया मान्यता को विश, लिखी इमोशनल बात 'मैं नहीं जानता...

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खलनायक का किरदार निभाने वाले 'संजू बाबा' भले ही अपने जीवन में खलनायक रहे थे लेकिन अपनी पत्नि के लिये हमेशा एक नायक बनकर उभरे। एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt ) और मान्यता दत्त (Manyata Dutt) का बॉन्ड काफी स्पेशल है। दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार इतना गहरा है कि जिसका जीता जागता उदा. हर किसी को संजय दत्त के बुरे वक्त में देखने को मिला। उस दौरान मान्यता हमेशा संजय दत्त का सपोर्ट करते हुए देखी गई। आज 11 फरवरी को यह कपल अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। दोनों ने सोशल मीडिया पर बड़े ही स्पेशल तरीके से विश किया है।

संजय ने मान्यता को यूं किया विश

वहीं संजय दत्त ने पोस्ट शेयर कर लिखा- पता नहीं, तुम नहीं होती तो मैं क्या करता। बता दें कि संजय दत्त ने मान्यता से साल 2008 में शादी की थी। दोनों ने गोवा में 7 फरवरी को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की थी।फिर 11 फरवरी को हिंदू-रीति रिवाज से दोनों ने साथ फेरे लिए। इन दोनों के दो बच्चे इकरा और शाहरान हैं। दोनों की शादी को 12 साल हो गए हैं और आज भी दोनों के बीच का प्यार साफ देखा सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2w2Jitr
शादी की 12वीं सालगिरह पर संजय दत्त ने किया मान्यता को विश, लिखी इमोशनल बात 'मैं नहीं जानता... शादी की 12वीं सालगिरह पर संजय दत्त ने किया मान्यता को विश, लिखी इमोशनल बात 'मैं नहीं जानता... Reviewed by N on February 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.