test

'सत्यमेव जयते 2' सामाजिक मुद्दों पर लड़ेंगे जॉन अब्राहम यह जंग

सत्यमेव जयते हिट होने के करीब दो साल बाद फिर अभिनेता जॉन अब्राहम 'सत्यमेव जयते 2' में समाजिक मुद्दों पर न्याय की लड़ाई लड़ते नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में जॉन तीन प्रकार के किरदारों का रोल अदा करेंगे। लेकिन जब इस बारे में स्वयं जॉन से चर्चा की तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। लेकिन यह तो तय है कि फिल्म में एक से बढ़कर एक एक्शन के साथ जॉन आमजन और समाज में शांति और सद् भाव कायम करने के लिए लड़ते नजर आएंगे।

 

 

 

करीब 2 साल पहले वर्ष 2018 में जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' फिल्म आई थी। यह फिल्म हिट रहने के बाद अब मिलाप झवेरी के निर्देशन में बन रही 'सत्यमेव जयते 2' में जॉन नजर आएंगे। हैरतअंगैज एक्शन से भरपूर इस फिल्म में जॉन के साथ लीड रोल में 'दिव्या खोंसला कुमार' नजर आएंगी। इस फिल्म में जॉन सामाजिक मुद्दों पर लड़ते नजर आएंगे। जानकारी मिली है कि जॉन इस फिल्म में ट्रिपल रोल में रहेंगे। लेकिन जॉन ने इस बारे में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। उन्होंने बताया कि सत्यमेव जयते 2 के लिए मिलाप फ़िलहाल उनका किरदार विकसित कर रहे हैं। वह उन्हीं में से एक किरदार को निभाएंगे। उन्होंने कहा कि ट्रिपल रोल वाले किरादार के बारे में फिलहाल कुछ नहीं कह सकेंगें। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 गांधी जयंती के अवसर पर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UIyknh
'सत्यमेव जयते 2' सामाजिक मुद्दों पर लड़ेंगे जॉन अब्राहम यह जंग 'सत्यमेव जयते 2' सामाजिक मुद्दों पर लड़ेंगे जॉन अब्राहम यह जंग Reviewed by N on February 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.