test

50 प्लस की उम्र में ये एक्ट्रेसेस दिखती हैं 20 की, खूबसूरती में दिशा और अनन्या को भी देती है मात

हिंदी फिल्मों के इतिहास में कई खूबसूरत हीरोइनों के चेहरे सिल्वर स्क्रीन पर नजर आए। आज हम उन अभिनेत्रियों की बात कर रहे हैं जो अब भले ही फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन अभी भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। उन्होंने अपने सौंदर्य और अदाओं से सिने प्रेमियों को अपना दीवाना बनाया है। बढ़ती उम्र के साथ इन हसीनाओं का निखार बढ़ता ही जा रहा हैं। बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस जो उम्र में तो 50 के पार है लेकिन इनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है।

rekha

रेखा का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है। वे 65 साल की हो गई लेकिन उनके चेहरे से उम्र का पता लगाना भी मुश्किल है। बड़े पर्दे पर रेखा भले ही नजर आती हैं पर अवॉर्ड समारोह और किसी न किसी सितारे की शादी में आकर सुर्खियां बटोर लेती हैं।

दूसरा नंबर आता है हेमा मालिनी की। हेमा मालिनी 71 साल की हैं और बला की खूबसूरत लगती हैं। कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं अभिनेत्री इन दिनों राजनीतिक में छाई हुई है। वर्तमान में वह यूपी की मथुरा सीट से भाजपा की सांसद हैं।

Madhuri Dixit

इस लिस्ट में हेमा के बाद धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित का भी नाम शामिल है। धक धक गर्ल 52 साल की हो गई है। वह सिनेमाजगत में अभिनय के अलावा अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। माधुरी पिछली अजय देवगन के साथ फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। 59 वर्षीय अभिनेत्री इन दिनों भले ही फिल्मों में नजर आ रही हो लेकिन अपने लुक्स की वजह से आज भी चर्चा में रहती हैं। वह पार्टी और इवेंट में नजर आती रहती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39ftCBW
50 प्लस की उम्र में ये एक्ट्रेसेस दिखती हैं 20 की, खूबसूरती में दिशा और अनन्या को भी देती है मात 50 प्लस की उम्र में ये एक्ट्रेसेस दिखती हैं 20 की, खूबसूरती में दिशा और अनन्या को भी देती है मात Reviewed by N on February 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.