test

कभी ट्रेन में गाकर गुजारा करते थे ये अभिनेता, अब जीते हैं लग्जरी लाइफ, दी लगातार 6 हिट फिल्में

अभिनेता आयुष्मान खुराना ( ayushmann khurrana ) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ( subha mangala zyada sabadhan ) 21 फरवरी को रिलीज हो चुकी हैं। हितेश केवल्या निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से खासा प्यार मिल रहा है। फिल्म ने पहले बॉक्स ऑफिस पर 9.55 करोड़ रुपए की कमाई की। दूसरे कमाई में ग्रोथ देखने को मिली और 11.08 करोड़ रुपए का कारोबार किया। पिछली फिल्मों की तरह आयुष्मान की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। उनकी 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' समलैंगिक रिश्तों पर बात करती है। हाल अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्र्ंप ने फिल्म की तारीफ के एक ट्वीट को रीट्वीट किया था।

 

आयुष्मान खुराना ने साइन की नई फिल्म, पहली बार निभाएंगे ऐसा किरदार

इस फिल्म के लिए रिजक्ट 5-6 फिल्में
फिल्म को मिल रहे रिस्पांस से खुश आयुष्मान ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने इस फिल्म को चुनने में काफी समय लगाया था। कम से कम पांच से छह फिल्में रिजक्ट की थी, तब जाकर यह फिल्म मिली थी।'

ट्रेन में गाते थे गाना
अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए आयुष्मान ने कहा कि एक वक्त ऐसा भी था जब थिएटर शो के लिए जाया करता था तो ट्रेन में गाना गाता था। ऐसा करके मैं गोवा ट्रिप के लिए पैसे इकट्ठे कर लिया करता था।'

 

आयुष्मान खुराना ने साइन की नई फिल्म, पहली बार निभाएंगे ऐसा किरदार

मुझे पता था दूसरा मौका नहीं मिलेगा
नेपोटिज्म(भाई-भतीजावाद) पर अपनी बात रखते हुए आयुष्मान ने कहा कि मुझे पता था कि मैं बाहरी हूं इसलिए दूसरा मौका नहीं मिलेगा। लेकिन स्टार किड्स जो सक्सेस होते हैं वो सही मायनों में टैलेंटेड भी होते हैं। उन्हें पहला ब्रेक को इंडस्ट्री में आसानी से मिल जाता है, लेकिन बाद में उन्हें लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना पड़ता है। अगर मैं किसी फिल्म में अपना 50 प्रतिशत देता हूं तो लोग कहते हैं ये मेरी खुद की मेहनत है, लेकिन वहीं अगर स्टार किड अपना 100 प्रतिशत भी देता है तो लोग ज्यादा संतुष्ट नजर नहीं आते।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37QtEyz
कभी ट्रेन में गाकर गुजारा करते थे ये अभिनेता, अब जीते हैं लग्जरी लाइफ, दी लगातार 6 हिट फिल्में कभी ट्रेन में गाकर गुजारा करते थे ये अभिनेता, अब जीते हैं लग्जरी लाइफ, दी लगातार 6 हिट फिल्में Reviewed by N on February 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.