test

Angrezi Medium Trailer: 'अंग्रेजी मीडियम' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, 2 साल बाद इरफान खान की वापसी

अभिनेता इरफान खान की अपकमिंग मूवी 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें उन भारतीय बच्चों की परेशानी को उजागर किया है जो विदेश पढ़ाई करने जाते हैं। फिल्म का ट्रेलर दमदार है। इसमें करीना कपूर खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी और किकु शारदा भी अहम रोल में नजर आएंगे। राधिका, इरफान की बेटी का किरदार निभाएंगी। वहीं करीना पहली बार बड़े पर्दे पर पुलिस ऑफिसर बनेंगी।

Angrezi Medium

वहीं हाल ही इरफान की को-स्टार राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें इरफान अपने फैंस को एक इमोशनल संदेश देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा- 'हैलो भाइयों-बहनों, नमस्कार। मैं इरफान। मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। यह फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है। यकीन मानिए, मेरी दिली ख्वाहिश थी, इस फिल्म को उतनी ही प्यार से प्रमोट करूं, जितने प्यार से बनाया है। लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवॉटेड मेहमान बैठे हुए हैं।'

Angrezi Medium Trailer

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Hm8UnH
Angrezi Medium Trailer: 'अंग्रेजी मीडियम' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, 2 साल बाद इरफान खान की वापसी Angrezi Medium Trailer: 'अंग्रेजी मीडियम' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, 2 साल बाद इरफान खान की वापसी Reviewed by N on February 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.