test

Baaghi 3 Trailer: जबर्दस्त एक्शन के साथ टाइगर श्रॉफ की वापसी, यहां देखें- 'बागी 3' का धमाकेदार ट्रेलर

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'बागी 3 (Baaghi 3 Trailer)' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। जैसा अंदाजा लगाया जा रहा था ठीक वैसे ही फिल्म में एक्शन की भरमार है। ट्रेलर पूरी तरह फाइट सीन से भरा हुआ है। टाइगर अपने सिग्नेचर अंदाज में जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा हैं। इसमें गन, तोप, हेलीकॉप्टर और बम आदि का इस्तेमाल हुआ है। फिल्म में कई सीन युद्ध के सीन की तरह लगते हैं और यह लड़ाई एक वॉर की तरह लग रही है।

tiger shroff

इसमें दो भाईयों की कहानी है, जिसमें एक भाई यानी रितेश देशमुख पुलिस में है। वहीं, रॉनी यानी टाइगर श्रॉफ हमेशा अपने भाई को बचाने का काम करते दिखाई दे रहे हैं। उसका भाई किसी देश में फंस गया है, जहां से टाइगर उन्हें बचाने जाते हैं और वो एक तरीके से पूरे देश से मुकाबला करते हैं। इसी कहानी में पूरा एक्शन शामिल है और दूसरे देश की पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई एक वॉर का रुप ले लेती है।

यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इसमें टाइगर, रितेश के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान निर्देशित है।

Baaghi 3 Trailer

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Orjxtl
Baaghi 3 Trailer: जबर्दस्त एक्शन के साथ टाइगर श्रॉफ की वापसी, यहां देखें- 'बागी 3' का धमाकेदार ट्रेलर Baaghi 3 Trailer: जबर्दस्त एक्शन के साथ टाइगर श्रॉफ की वापसी, यहां देखें- 'बागी 3' का धमाकेदार ट्रेलर Reviewed by N on February 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.